Ajab GazabIndia

अपने गुरुजी से लव मैरिज करना चाहती थी छात्रा, नहीं हुई शादी तो कोचिंग में कर लिया सुसाइड

अपने गुरुजी से लव मैरिज करना चाहती थी छात्रा, नहीं हुई शादी तो कोचिंग में कर लिया सुसाइड


बेतिया : बेतिया में 22 साल की छात्रा ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। कारण बस इतना था कि वह अपने गुरुजी से शादी करना चाहती थी। लेकिन, गुरुजी की शादी कहीं और तय हो गई। इस कारण नाराज होकर छात्रा ने सुसाइड कर लिया। घटना जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा भवानीपुर गांव की है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग का है। परिजनों के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
ग्रामीणें का कहना है कि शिक्षक और छात्रा दो वर्ष पहले पहले प्रेमी प्रेमिका बन गए। जब दोनों की शादी नहीं हुई तो फिर प्रेमिका ने खुद को कोचिंग मे ही फंदे से लटक कर अपनी जान गंवा दी। घटना जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र की है। इधर, घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है।

कोचिंग में फंदे से झूल गई छात्रा
मिली जानकारी के अनुसार, कोहड़ा भवानीपुर गांव में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए शिक्षक कोचिंग चलाता था। यहां पर छात्रा पढ़ने जाती थी। पढ़ने जाने के दौरान गुरु और शिष्या की आंखें चार हो गई, और दोनों काफी करीब आ गए। दो साल तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। छात्रा के भाई ने बताया कि शिक्षक की शादी शनिवार को तय हो गई थी। इससे नाराज होकर उसकी बहन ने कोचिंग में फंदे से लटक कर अपने जान दे दी। ग्रामीणों का कहना है कि प्रेमी-प्रेमिका की जाति अलग-अलग होने के कारण प्रेमी ने शादी नहीं की। इससे प्रेमिका नाराज होकर अपनी जान गंवा बैठी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply