Ajab GazabIndia

अब होगा BMW की इस लग्जरी गाड़ी को लेने का सपना पूरा.. मात्र 8 लाख में, दमदार फीचर्स !

अब होगा BMW की इस लग्जरी गाड़ी को लेने का सपना पूरा.. मात्र 8 लाख में, दमदार फीचर्स !

BMW 5 Series 523i: भारत में कई लोगों का सपना एक BMW गाड़ी खरीदने का होता है। क्या आप भी उन्हीं में से एक हैं? ऐसे में आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि एक शानदार डील में दमदार फीचर्स से लैस BMW की गाड़ी आपको मात्र 8 लाख रुपए में मिल रही है।
इस लग्जरी गाड़ी से 10.8 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 2497 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आइए विस्तार से जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

BMW 5 Series 523i गाड़ी आती है इन बेहतरीन फीचर्स के साथ

अगर हम BMW 5 Series 523i गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2497 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 201 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है।

यह एक 5 सीटर वाली गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 10.8 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 7.9 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस लग्जरी सेडान में एक बार में 70 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

बात करें यदि लग्जरी सेडान में आने वाले सुरक्षा फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग की सुविधा, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, इंजीन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर तथा इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

BMW 5 Series 523i गाड़ी को मात्र 8 लाख़ रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें BMW 5 Series 523i गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 39.50 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 8 लाख़ में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है उन्होंने इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किया है जहां उन्होंने बताया अभी तक उन्होंने इस गाड़ी का कुल 28,428 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply