google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

आज से इन 3 राशियों पर होगी भगवान शिव की कृपा, होंगी सभी इच्छाएं पूरी, मिलेगी मनचाही सफलता।!

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस माह में भोलेनाथ धरती में ही रहते हैं। भगवान शिव अपने भक्तों से बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं। भगवान शिव की शरण में जो भी आता है भगवान शिव उसके सभी कष्टों को दूर कर देते हैं।

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ राशियों पर भगवान शंकर की विशेष कृपा रहती है। इन राशि वालों के सहायक भोलेनाथ होते हैं। आइए जानते हैं किन राशियों पर रहते हैं भगवान शंकर मेहरबान…..
आज से इन 3 राशियों पर होगी भगवान शिव की कृपा
1. मीन राशि

आज के दिन आप की महत्वकांक्षाओं पूरा करने का है। आज इतनी मुश्किलों बाद भी आप राहत की सांस लेंगे। आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। बिना किसी वजह लंबी यात्रा में जा सकेंगे। छोटे-बडे कामों में समय दे सकते है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पारिवारिक जीवन में आज शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है।

2. धन राशि

आपके परिवार में आज कोई खुशी और शुभ अवसर का आयोजन हो सकता है। जिससे परिवार में खुशी का माहोल बना रहेगा। आज आप अनुभव करेंगे कि आपको अपने जीवन स्तर में सुधारने के लिए रोजमर्रा की चीजें खरीदनी चाहिए। जिससे कुछ पैसे बर्बाद होंगे। आज शाम आपके घर में कोई खास मेहमान आएगा, जिससे आपके परिवार के सदस्य खुश नजर आएंगे औऱ उन्हें देखकर आप खुश होंगे।
3. सिंह राशि

आज आपको भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा। आपके सभी सहकर्मी आपकी प्रगति को देखकर नाराज होंगे। आप भी खुद को अलग तरह से अनुभव करेंगे। आपको सावधान रहना होगा कि आप न फंस जाएं। झूठी तारीफों से बचे रहे। छात्रों को कडी मेहनत का फल मिलेगा। मुख्य लक्ष्य अपनी प्रगति की गति बनाए रखना चाहिए। तभी आप सफलता प्राप्त करेंगे। संतान सुख मिलेगा।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply