google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Sunday, February 5, 2023
India

आमिर खान की बेटी ईरा खान का छलका दर्द- आँखों में आँसू लेकर बोली 14 साल की उम्र में ही कर दिया था मेरे अपने लोगों ने ही मेरे साथ ग़लत काम-देखिए वायरल वीडियो!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर जाने-माने अभिनेता आमिर खान हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. उनको उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अरबों का कारोबार करेगी. लेकिन आमिर खान की फिल्म का जमकर विरोध हुआ और यह फिल्म अभी तक अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है.

आमिर खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की और उनके तीन बच्चे हैं.आमिर खान की बेटी का नाम ईरा खान है जो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से ज्यादा हॉट और सेक्सी दिखती है. वह अक्सर सुर्खियों में ही छाई रहती है.

जब ईरा खान ने अपने बर्थडे पर बिकनी में केक काटा था तब उसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि इस वजह से आमिर खान की बेटी की खूब आलोचना हुई थी. आमिर खान की बेटी को बचपन में वह सब झेला जो बाकी महिलाएं झेलती है.

कुछ समय पहले ईरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उसने बताया था कि जब वह छोटी थी तो उसके साथ क्या हुआ था. ईरा ने लिखा था- जब मैं 14 साल की थी तब एक करीबी व्यक्ति ने मेरा यौन उत्पीड़न किया.

उस समय मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है. मुझे इस सब को समझने में 1 साल लगे. इसके बाद मैंने अपने पेरेंट्स को मेल किया और उन्होंने मुझे इस सिचुएशन से निकलने में काफी मदद की.

ईरा खान कहती हैं कि अब उन्हें इस बात का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता है क्योंकि वह इन स्थितियों से बाहर आ चुकी हैं. हालांकि वह खुद पर काफी गुस्सा भी होती हैं. क्योंकि उनको लगता है कि उन्होंने खुद के साथ ऐसा कैसे होने दिया. वह कुछ क्यों नहीं समझ पाई.

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply