google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

उर्फी जावेद ने एक पट्टी से ढक लिया अपना शरीर पर लास्ट में कपडे पकड़ के जाना पडा, मीडिया के साथ जन्मदिन मानाने आई थी उर्फी!

Urfi Javed Pre-Birthday Celebration: बिग बॉस ओटीटी फेंम उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी बोल्डनेस से फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया है। उर्फी ने बीती रात इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए प्री-बर्थडे पार्टी (Urfi Javed Pre-Birthday Celebration) ऑर्गनाइज की थी, जहां वो खुद एक बार फिर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं थीं।

उर्फी ने अपने आउटफिट के लिए तो वो सुखियो मे रहती है और उन्होने फिलहाल अपने नये गाने से तहलका मचाया है। लेकिन इस बार उनका एक और भी अलग अंदाज देखने को मिला है। वैसे तो उर्फी का जन्मदिन 15अक्टूबर को है लेकिन बर्थडे का जस्न ​3 दिन पहले से ही शुरु हो चुका है। बीती रात उर्फी जावेद ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए प्री-बर्थडे पार्टी (Urfi Javed Pre-Birthday Celebration) ऑर्गनाइज की थी, जहां वो फिर एक बार सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं थीं।

उर्फी ने प्री-बर्थडे पार्टी के लिए एक बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट को सेलेक्ट किया था। साथ ही उन्होने मीडिया को अपने नये गाने के बारे मे भी बताया और वो अपने गाने के सक्सेसफुल होने से भी खुश नजर आ रही थी। उनका बर्थडे लुक आपको हैरान कर देगा, उर्फी गोल्डन रंग की ड्रेस मे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

सोशल मीडिया पर उर्फी के कई स्पॉटेड वीडियोज वायरल (Urfi Javed Viral Video) हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने कपड़ों को लेकर काफी असहज नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ नजर आता है कि उन्हें उसमें चलने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। जैसे ही एक्ट्रेस कार से बाहर निकलीं, टीम ने धागे से बनी ड्रेस को संभाला और चलने में भी उनकी मदद की थी।

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद 15 अक्टूबर से पहले एक बेहतरीन प्री-बर्थडे सेलीब्रेशन प्लान किया था। एक्ट्रेस (Urfi Javed Pre-Birthday Celebration) के लुक पे गौर करें तो, उन्होंने गुलाबी रंग की धागों से बनी आउटफिट को कैरी किया हुआ है। वहीं बैकलेस ड्रेस को Urfi ने फ्रंट स्ट्रिप के साथ कवर किया हुआ है।

शटरबग्स के लिए एक से बढ़कर एक पोज देते हुए उर्फी ने अपनी फिगर को जमकर फ्लॉन्ट किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में उर्फी को केक कट करते हुए भी हम देख सकते है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply