google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

उस्मान ख्वाजा का डांस वीडियो हुआ वायरल, शतक लगाने के बाद कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न!

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाएं हाथ का ये खिलाड़ी शतक लगाने के बाद डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है।
ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाएं हाथ का ये खिलाड़ी शतक लगाने के बाद डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। फैंस को ख्वाजा का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में शतक जड़ उस्मान ख्वाजा ने साल 2023 का शानदार आगाज किया है।

उस्मान ख्वाजा के लिए साल 2022 लाजवाब रहा था। उन्होंने 11 मैचों में 67.50 की लाजवाब औसत के साथ 1080 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 5 अर्धशतकीय पारी खेली थी।

उस्मान ख्वाजा के टेस्ट करियर की बात करें तो यह क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट का 13वां शतक है। 2011 में डेब्यू करने वाले इस बल्लेबाज ने सिडनी टेस्ट में ही अपने 4000 रन भी पूरे किए थे।

उस्मान ख्वाजा ने तीसरे विकेट के लिए स्टीव स्मिथ के साथ 209 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया है। स्मिथ 104 रन की पारी खेलकर आउट हुए, वहीं ख्वाजा 150 से अधिक रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

बता दें, तीन मैच की इस सीरीज के पहले दो मैच जीतकर मेजबान ऑस्ट्रेलिया सीरीज अपने नाम कर चुकी है। कंगारुओं ने पहला टेस्ट 6 विकेट से जीता था, वहीं दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को उन्होंने पारी और 182 रनों के बड़े अंतर से धूल चटाई थी।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply