Ajab GazabIndia

एक युवक ने डाले आठ वोट, वीडियो वायरल, अखिलेश के निशाने पर चुनाव आयोग

एक युवक ने डाले आठ वोट, वीडियो वायरल, अखिलेश के निशाने पर चुनाव आयोग

एक युवक ने डाले आठ वोट, वीडियो वायरल, अखिलेश के निशाने पर चुनाव आयोग
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को एक ऐसा वीडियो डाला जिससे लोकसभा चुनाव की निष्पक्षता और पारदर्शिता तार-तार होती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में एक युवक बारी-बारी से अलग अलग नामों से बूथ पर जाता है और वोट डालता है। वह बाकायदा इसका वीडियो भी बना रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि वह भाजपा को वोट डाल रहा है। अखिलेश ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि अगर चुनाव आयोग को लगे कि ये गलत हुआ है तो वो कुछ कार्रवाई जरूर करे, नहीं तो….। आगे अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा कि भाजपा की बूथ कमेटी दरअसल लूट कमेटी है। अखिलेश के ही पोस्ट को राहुल गांधी ने रिट्वीट किया है। राहुल ने लिखा कि सरकार बनते ही ऐसी कार्रवाई होगी कि आगे कोई भी ‘संविधान की शपथ’ का अपमान करने से पहले 10 बार सोचेगा
बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

यह वीडियो फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के अलीगंज विधानसभा का बताया जा रहा है। यह विधानसभा एटा जिले में आती है। पुलिस ने फिलहाल पुलिस या प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है। एटा डीएम ने बताया कि थाना नयागांव के एआरओ अलीगंज द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है।

अखिलेश यादव ने भले ही 17 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया है लेकिन सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो भी वायरल है। पूरा वीडियो 2 मिनट 19 सेकेंड का है। इस वीडियो में दिखता है कि एक लड़का बारी-बारी से अलग अलग बूथों पर वोट डाल रहा है। वोट डालने के साथ ही वह अपने वोट डालने की संख्या भी बताता रहता है। न सिर्फ बूथ के अंदर डाले गए सभी वोट डालने की पूरी प्रक्रिया वह दिखा रहा है बल्कि अंदर किसके नाम से वोट डालने जा रहा है, यह भी बताता रहता है।

वीडियो वायरल होने के बाद फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के अधिकारियों से लेकर एटा तक हड़कंप की स्थिति है। वायरल वीडियो में जिस बूथ पर युवक मतदान कर रहा है वह थाना नयागांव के गांव खरिया परमार का बताया जा रहा है। मामले में आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीओ अलीगंज सुधांशु शेखर ने बताया कि वायरल वीडियो सामने आने के बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की रिपोर्ट एआरओ ने दर्ज कराई गई है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ मामले में चर्चा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी वीडियो को लेकर एक्स पर भेजा है।
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, जरूर जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply