google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

कल सुबह 8:30 बजे से इस राशि का अचानक चमक उठेगा भाग्य, मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए कहीं आपकी राशि तो इसमें शामिल नहीं।!

कल सुबह इन 6 राशियों का अचानक चमक उठेगा भाग्य
1. धनु राशि

इस राशि के जातकों का व्यस्त दिनचर्या के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की गलती न करें। अपने जीवन और स्वास्थ्य का सम्मान करें। जो निवेश योजनाएं आपको आकर्षित कर रही हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें, कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें। आपकी संवाद क्षमता कारगर साबित होगी।

2. कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को ग्रह नक्षत्र के अनुसार फल मिलेगा। बजरंगबली की कृपा से प्रेम जीवन की परेशानियां दूर होंगी। आर्थिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज आपका दिन ठीक रहेगा. आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। महिला या कामकाजी महिला की ओर से कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है, जिससे आपके और आपके जीवनसाथी के लिए तनाव संभव है।

3. मीन राशि

पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा। लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का आनंद ले पाएंगे। इसके बाद आप काफी शांत और तरोताजा महसूस करेंगे। स्नान के बाद हाथ जोड़कर विष्णु जी को प्रणाम करें, मानसिक शांति मिलेगी।

4. वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों का आज आपकी मुलाकात पुराने मित्रों से होगी. इस राशि के प्रॉपर्टी डीलरों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है, लाभ के योग बन रहे हैं। आज मौसम के परिवर्तन के कारण आपकी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकता है। आज ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें। जीवनसाथी से आज आपको कोई तोहफा मिल सकता है, आपके रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी।

5. वृषभ राशि

आज मित्रों के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। ऑफिस के काम में आज आपके सामने कई चुनौतियां आएंगी, अगर आप धैर्य से निर्णय लेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी। आज आप अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए नई योजनाएँ बनाएंगे। करियर में उन्नति के नए अवसर मिल सकते हैं।

6. तुला राशि

तुला राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद करने से बचें। इस तरह तू-तू मैं-मैं करने से अनावश्यक आरोप-प्रत्यारोप और गैर-जिम्मेदार तर्क-वितर्क होता है, जो दोनों को भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है। किसी बड़े समूह में भाग लेना आपके लिए दिलचस्प साबित होगा, हालाँकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। आपको ऐसे प्रोजेक्ट शुरू करने चाहिए जिससे पूरे परिवार में समृद्धि आए।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply