google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

‘कल हो ना हो’ की जिया ने की सगाई, फोटोज शेयर कर बोलीं- अब ऑफिशियल हो गया!

फिल्म कल हो ना हो और टीवी सीरियल करिश्मा का करिश्मा में काम कर चुकीं झनक शुक्ला ने सगाई कर ली है। उन्होंने सगाई की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस मौके पर सभी उन्हें बधाइयां दे रहे

90 के दशक की मशहूर बाल कलाकार झनक शुक्ला ने सगाई कर ली है। झनक को टीवी सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा‘ से लोकप्रियता मिली। वह शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म ‘कल हो ना हो‘ में काम कर चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने जिया कपूर का रोल निभाया था। फिल्म में छोटी जिया अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। उन्होंने रोका सेरेमनी की जानकारी दी। झनक ने मंगेतर स्वप्निल सूर्यवंशी के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। स्वप्निल पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं।
 

एक दूसरे को कर रहे थे डेट

तस्वीरों में झनक और स्वप्निल सोफे पर बैठे हुए हैं। दोनों एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। इस मौके पर झनक ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना है जिसके साथ उन्होंने येलो दुपट्टा ले रखा है। वहीं स्वप्निल पर्पल कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहने हुए हैं। सोफे पर रोका सेरेमनी के दौरान के गिफ्ट और दूसरी चीजें रखी हैं। गौरतलब है कि झनक और स्वप्निल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

सेलेब्स ने दी बधाइयां

झनक ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार यह ऑफिशियल हो गया। हो गया रोका।‘ आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया। झनक की मां सुप्रिया शुक्ला भी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘खुश रहो हमेशा, दोनों को प्यार।‘ अविका गौर लिखती हैं, ‘बधाई।‘ झनक के अन्य सेलिब्रेटी दोस्तों ने भी उन्हें बधाइयां दी। इनमें सृति झा, कंवर ढिल्लन, मोहित हीरानंदानी मुख्य हैं।

पढ़ाई की वजह से एक्टिंग से किनारा

झनक ने टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों तक में काफी काम किया। 15 साल की उम्र में उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। झनक ने बताया कि फिल्मों में एक्टिंग की बजाय पढ़ाई हमेशा उनकी प्राथमिकता थी। वह काम से ब्रेक लेकर केवल पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती थीं। उनके माता-पिता ने नका सपोर्ट किया। झनक ने मास्टर्स इन ऑर्कियोलॉजी की डिग्री ली है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply