Ajab GazabDharamHealthIndia

काले घोड़े की नाल के ये अचूक टोटके, चमका देंगे आपकी किस्मत


Ghode Ki Naal Ke Upay: नए साल की शुरुआत होने जा रही है हर कोई चाहता है कि नया साल हमारे लिए नई खुशियां लेकर आए। अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया साल अच्छा रहे तो आप वास्तु शास्त्र से जुड़े कुछ उपाय जरूर कर लें। वास्तु शास्त्र में काले घोड़े के नल के कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको करने से आपके सभी काम पूरे होंगे। काले घोड़े की नाल वास्तु दोष से छुटकारा दिलाने में भी मददगार होते हैं। तो आइए आगे आर्टिकल में काले घोड़े की नाल के कुछ आसान उपाय के बारे में जानते हैं।

काले घोड़े के नाल के अचूक टोटके

वास्तु शास्त्र के अनुसार काले घोड़े की नाल को घर के मुख्य द्वार पर लटकाना भी काफी शुभ फल देता है। नए साल पर काले घोड़े की सीधे पैर की नाल को अपने घर के मुख्य द्वार पर लटका दें ऐसा करने से आपके घर में माता लक्ष्मी वास करने लगते हैं।

-अगर आप नए साल के अवसर पर काले घोड़े की नाल को घर की उत्तर या पूर्व दिशा में लगाते हैं तो इससे परिजनों को सुख प्राप्ति होता है। इस दौरान आप जो भी काम करेंगे आपको सफलता प्राप्त होगी।

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो नए साल के पहले दिन आप काले घोड़े की नाल से बने छल्ले की अंगूठी को बीच की उंगली में पहन ले। ऐसा करने से आपकी नौकरी की तलाश पूरी हो जाएगी।

-अगर आपके घर में कोई बीमार रहता है तो आप काले घोड़े की नाल से चार कील बनाएं। इसके बाद सवा किलो उड़द की दाल ,एक सूखा नारियल के साथ बीमार व्यक्ति के ऊपर से उतार कर पानी में बहा दे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply