Ajab GazabDharamHealthIndia

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है ‘अनुपमा’, रूपाली गांगुली ने किया चौंकाने वाला खुलासा


Rupali Ganguly On Casting Couch: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रूपाली गांगुली इन दिनों दर्शकों का ‘अनुपमा’ बनाकर मनोरंजन कर रही हैं। अब इसी बीच रूपाली गांगुली ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। रुपाली गांगुली ने बताया है कि वह कास्टिंग का उसका भी शिकार हो चुकी है। रूपाली गांगुली ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिस दौरान उन्होंने बताया है कि वह कास्टिंग काउच की वजह से ही फिल्मों में आने का सपना छोड़ चुकी है। रूपाली गांगुली का यह बयान इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रूपाली गांगुली ने किया चौकाने वाला खुलासा

‘अनुपमा’ टीवी सीरियल में अनुपमा का किरदार निभा रही रूपाली गांगुली इंटरव्यू देते हुए कहा है कि, ‘एक वक्त था जब मैं फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन यह एक विकल्प था जो मैंने चुना था उसे वक्त इंडस्ट्री में कास्टिंग काफी ज्यादा था इसीलिए ऐसा हो सकता है कि ज्यादातर लोगों ने इसका सामना किया। मेरे जैसे लोगों को उसका सामना करना पड़ा और लेकिन हमने उस ऑप्शन को न लेने का फैसला किया। जब टीवी में काम करना शुरू किया तो अपने ही परिवार में हीन दृष्टि से देखा। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं फिल्मों से टीवी में आई थी। उसे वक्त मेरी चॉइस को असफलता के रूप में देखा गया और आंका गया।’

‘अनुपमा’ शो से मिली असली पहचान

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रूपाली गांगुली 1985 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘साहेब’ में नजर आई थी। इसके बाद टीवी शो ‘सुकन्या’ से डेब्यू किया और फिर इन्होंने ‘कुछ खट्टी कुछ मीठी’ ,’कहानी घर-घर की’,’बा बहू और बेबी’ जैसे शो में नजर आई। हाला की रूपाली गांगुली को अनुपमा से असली पहचान मिली है। इन दोनों रूपाली गांगुली अनुपमा शो में अपने किरदार से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply