google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

किराने की दुकान में आमने-सामने दो चूहे, हुई जमकर मारपीट, वायरल हुआ मजेदार वीडियो!

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जानवरों की तरह-तरह की लड़ाई के वीडियो तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी चूहे की लड़ाई देखी है? अक्सर देखा जाता है कि चूहे बिल्लियों को देखते ही भाग जाते हैं, क्योंकि वे एक-दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं , लेकिन कभी-कभी उनके बीच लड़ाई भी देखने को मिलती है। इस समय दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें चूहे और बिल्ली के बीच कोई लड़ाई नहीं है, लेकिन दो चूहों के बीच जबरदस्त लड़ाई जरूर देखी जा सकती है. दोनों को लड़ते देख ऐसा लगता है जैसे दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हों।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किराने की दुकान के टॉप रैक पर दो चूहे आपस में टकरा रहे हैं और आपस में खूब लड़ रहे हैं. लड़ाई-झगड़े के दौरान ये एक-दूसरे का गला दबाते भी नजर आ रहे हैं। जिस तरह इंसान छोटी-छोटी बातों पर लड़ने पर एक-दूसरे को मारने के लिए तैयार हो जाते हैं, वैसे ही ये चूहे ऐसे लड़ते हैं जैसे आज एक-दूसरे को मार डालेंगे। शायद उनके बीच खाने को लेकर झगड़ा हुआ था, क्योंकि वे एक किराने की दुकान पर मौजूद थे और जाहिर है कि वहां खाने का काफी सामान रखा होगा. ऐसी मजेदार फाइट शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी।

इस प्रफुल्लित करने वाली चूहे की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZarooriHai आईडी द्वारा साझा किया गया है और एक इमोजी के साथ ‘किराने की दुकान विवाद’ शीर्षक दिया गया है। महज 45 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इस वीडियो को सैकड़ों लोग लाइक भी कर चुके हैं.

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. कोई कहता है, ‘ये तो फनी फाइट है’, कोई कहता है ‘मैं और मेरा छोटा भाई फिल्म देखकर ऐसे ही लड़ते थे’.

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply