Dharam

किस्मत की लकीरें बदल देता है चांदी का छल्ला, भिखारी भी बन जाता है राजा, जाने इसे पहनने के लाभ

किस्मत की लकीरें बदल देता है चांदी का छल्ला, भिखारी भी बन जाता है राजा, जाने इसे पहनने के लाभ
किस्मत की लकीरें बदल देता है चांदी का छल्ला, भिखारी भी बन जाता है राजा, जाने इसे पहनने के लाभ

ज्योतिष शास्त्र में हमारे भाग्य को चमकाने के लिए कई तरह के उपाय बताए गए हैं। इसमें कुछ खास चीजों को पहनने की सलाह भी दी जाती है। चांदी का छल्ला भी ऐसी ही एक चीज है। इसके बहुत सारे फायदे होते हैं। चांदी के छल्ले को यदि आप हाथ में पहन ले तो आपकी किस्मत बदल सकती है। लाल किताब में भी चांदी के छल्ले को काफी अहमियत दी गई है। आपको बगैर जोड़ें वाला चांदी का छल्ला पहनना चाहिए। लड़कियों को बाएं हाथ में तो लड़कों को दाएं हाथ में चांदी का छल्ला पहनना चाहिए। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं कि चांदी का छल्ला पहनने से हमें क्या क्या लाभ होते हैं।

चांदी का छल्ला पहनने के फायदे:
1. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो चांदी का छल्ला हमारी किस्मत चमकाने का काम करता है। यदि आपका भाग्य हमेशा कमजोर रहता है तो आप अपने हाथ में चांदी का छल्ला पहन सकते हैं। इससे किस्मत आपका भरपूर साथ देगी। भाग्य के दम पर आपके बहुत सारे काम आसानी से हो जाएंगे। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता जरूर मिलेगी।

2. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की शांति के लिए भी आपको चांदी का छल्ला जरूर पढ़ना चाहिए। चांदी का छल्ला चंद्र ग्रह का कारक माना जाता है। आपकी कुंडली में चंद्र ग्रहण की स्थिति में सुधार आने पर शुक्र ग्रह की स्थिति भी अपने आप सुधर जाती है। वही शुक्र ग्रह की स्थिति सुधरने से बुध ग्रह भी आपको अच्छा खासा फल प्रदान करता है।

3. यदि आपकी कुंडली में चंद्र, शुक्र, सूर्य राहु, बुध शनि इत्यादि ग्रहों का दोष हो तो आपको चांदी का छल्ला जरूर बनना चाहिए। चांदी का छल्ला पहनने के बाद आपकी कुंडली में मौजूद सभी ग्रहों के दोष दूर हो जाएंगे। इससे आपकी लाइफ में सारी चीजें अच्छी होगी। इन ग्रहों के मजबूत होने से आपके जीवन में सुख शांति और समृद्धि आएगी। एक तरह से आप कह सकते हैं कि आपके जीवन के सभी दुख समाप्त हो जाएंगे।

4. यदि आप कमजोर आर्थिक स्थिति से गुजर रहे हैं तो हाथ में चांदी का छल्ला जरूर करना चाहिए। इससे पैसों के मामले में आपका भाग्य सुधर जाता है। आपको पैसा कमाने के कई मौके मिलते हैं। नौकरी में आपका प्रमोशन होता है तो बिजनेस में लाभ ही लाभ होता है। यह चांदी का छल्ला पहनने के बाद बेरोजगार लोगों को भी नौकरी मिल जाती है। इतना ही नहीं छात्रों को भी चांदी का छल्ला पहनने से बड़ा लाभ होता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply