Ajab GazabDharamIndia

कुंभ राशि में बनने वाला है बेहद शुभ राजयोग, इन लोगों पर होगी नोटों की बरसात

कुंभ राशि में बनने वाला है बेहद शुभ राजयोग, इन लोगों पर होगी नोटों की बरसात


Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। सभी ग्रह अपने-अपने समय पर गोचर ,मार्गी और वक्री होते रहते हैं। साल का आखिरी महीना भी समाप्त होने वाला है। कुछ राशि के लोगों के लिए नया साल नहीं खुशियां लेकर आएगा। साल 2024 में शनि देव के परिवर्तन के चलते केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होने वाला है। इन तीन राशि वाले लोगों पर धन की वर्षा होगी शनि देव की कृपा बनी रहेगी। नए साल पर इन राशि के जातकों के सभी बिगड़े हुए काम बनेंगे।

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि के जातकों को केंद्र त्रिकोण राजयोग लग्न भाव में बन रहा है। पति-पत्नी के बीच रिश्तों में प्यार बढ़ता दिख रहा है अविवाहित लोगों की शादी के योग बनते नजर आ रहे हैं। शनि देव की कृपा दृष्टि आप पर बनी रहेगी आर्थिक रूप से आपको लाभ मिलेगा। परिवार की तरफ से आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है आप वाहन आदि खरीद सकते हैं।

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृश्चिक राशि के जातक की कुंडली में यह योग चतुर्थ भाव में बन रहा है। अगर आप रिटेल बिजनेस और दवा आदि के बिजनेस से जुड़े हैं तो लाभ हो सकता है। मार्च के महीने में आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। नया साल आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा आपके जीवन में तरक्की के योग बनेंगे।
सिंह राशि

इस राजयोग से इन जातकों का वैवाहिक जीवन सुख में होगा यह राजयोग आपकी राशि में 7 वें भाव पर बन रहा है। इस दौरान आपकी सैलरी में इजाफा होगा। इस समय करियर में भी खूब सफलता मिलेगी। आपके घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply