Ajab Gazab

केजरीवाल ने कर दिया ऐलान, कल 12 बजे भाजपा के दफ्तर पर सारे नेताओं के साथ

केजरीवाल ने कर दिया ऐलान, कल 12 बजे भाजपा के दफ्तर पर सारे नेताओं के साथ

 केजरीवाल ने कर दिया ऐलान, कल 12 बजे भाजपा के दफ्तर पर सारे नेताओं के साथ

नई दिल्ली: आज स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अब सीएम अरविंद केजरीवाल शाम पांच बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कल यानी की रविवार को 12 बजे अपने नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं, जिसे जेल में में डालना चाहते हैं जेल में डाल दें।

‘AAP नेताओं के पीछे पड़ गए ये लोग’
सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप लोग देख रहे हैं कि ये लोग किस तरह से आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं। एक के बाद एक नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। इन्होंने मुझे जेल डाल दिया सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, संजय सिंह को जेल में डाल दिया।आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। अब ये कह रहे हैं कि राघव चड्ढा लंदन से आए हैं तो उन्हें भी जेल में डालेंगे। मैं ये सोच रहा था कि ये लोग हम सभी लोगों को जेल में क्यों डालना चाहते हैं? हमारा कसूर क्या है? हमार कसूर ये है कि हमने दिल्ली के अंदर सरकारी स्कूल शानदार बनाए। ये नहीं बना सके। हमने दिल्ली के अंदर फ्री इलाज का इंतजाम किया। ये नहीं कर पा रहे हैं इसलिए ये दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक को रोकना चाहते हैं।

हमारा कसूर ये है कि पहले दिल्ली में 10-10 घंटे का पावर कट लगता था लेकिन हमने 24 घंटे बिजली दी है। ये उस बिजली को रोकना चाहते हैं। ये फ्री बिजली को बंद करना चाहते हैं। ऐसे में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहता हूं कि प्रधानमंत्री जी ये आप जेल का खेल रहे हैं कल मैं 12 बजे अपने बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं। जिस जिसको आप जेल में डालना चाहते हैं सबको डाल दो। आपको लगता है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। ऐसे आम आदमी पार्टी खत्म नहीं होने वाली। आप डालकर देख लो क्योंकि आम आदमी पार्टी एक विचार है जो पूरे देश के लोगों के दिल में चला गया है। आप जितने आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालेंगे उससे 100 गुना नेता ये देश पैदा करेगा। मैं कल 12 बजे बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं आपको जिसको जेल में डालना है डाल दीजिए।
ये भी पढ़ें – ट्रक ड्राइवर ने बचायी लड़की की इज्जत मगर रख दी ये डिमांड. जानकार उड़ेंगे होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply