google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

क्या आपने TMKOC से माधवी भाभी की रियल लाइफ तस्वीरें देखी हैं? बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भी पड़ेंगे फीके!!

TMOKC: तारक मेहता के सीरियल ने अब तक जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. इस सीरीज के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में घर कर लिया है। इन्हीं में से एक किरदार है भिड़े मास्टर। भिड़े मास्टर का किरदार भी काफी लोकप्रिय हुआ है। लेकिन उनके साथ उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली माधवी भाभी खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. भले ही वह छोटे पर्दे पर एक सीधी-सादी पत्नी का किरदार निभाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ग्लैमरस हैं और बेहतरीन अदाकाराओं के सामने भी खूबसूरत दिखती हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देख उनके फैंस ने भी उनकी तारीफ की है। (तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस माधवी भाभी की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल)

माधवी भाभी की भूमिका निभाने वाली सोनालिका जोशी भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। अक्सर ये अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। फिलहाल उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। वे अक्सर अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। कभी वेस्टर्न लुक तो कभी ट्रेडिशनल लुक में सोनालिका इंस्टाग्राम पर अपनी कई अलग-अलग फोटोज शेयर कर रही हैं. उनके इस लुक को उनके फैन्स ने भी महसूस किया है.

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं

उनके फैंस हमेशा उनकी तस्वीरों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं। इस समय वह सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर कर रही हैं। तारक मेहता में उनके रोल को लोग आज भी याद करते हैं.

इसी बीच उनकी एक ऐसी ही फोटो वायरल हुई जिसमें वह हाथ में बीड़ी खींचकर खींचते नजर आ रहे हैं। इसके लिए उनकी आलोचना भी हुई थी। सीरियल में उनका रोल देखने और इस वायरल फोटो को देखने के बाद सभी फैन्स एक्साइटेड हो गए. उनकी इस फोटो को देखकर उनके फैन्स भी हैरान रह गए.

कई पुराने एक्टर्स ने सीरीज छोड़ दी और नए एक्टर्स आने लगे. लेकिन दर्शकों को पुराने ऐक्टर्स की परफॉर्मेंस ज्यादा पसंद आई। जीली सीरीज पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply