Ajab GazabIndia

क्रिकेट के मैदान पर हुआ दर्दनाक हादसा, खून से लथपथ होकर बीच मैदान में गिरा खिलाड़ी

Marsh Cup: दुनियाँभर के कई देशों में क्रिकेट खेल सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, इस खेल में एक बार फिर से एक घटना ऐसी घटी है,जो फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों को भी विचलित कर रही है। दरअसल मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया का घरेलू क्रिकेट (Cricket) टूर्नामेंट मार्श कप (Marsh Cup) खेला जा रहा है और इस टूर्नामेंट के साउथ ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान एक खिलाड़ी को फील्डिंग के दौरान गोली की रफ्तार से गेंद लगी जिसके बाद वह खिलाड़ी बुरी तरह से घायल हो गया,वह खून से लथपथ हालत में मैदान पर गिर गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

Marsh Cup : गोली की रफ्तार से लगी गेंद

मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया में घरेलू (Cricket) टूर्नामेंट मार्श कप मार्श कप (Marsh Cup) खेला जा रहा है,एकदिवसीय फॉर्मेट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में साउथ ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान साउथ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी किया और जब विक्टोरिया की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी।

विक्टोरिया के पारी के दौरान 25वें ओवर में टीम के बल्लेबाज थामस रोजर्स ने एक शॉट मारा जो सीधे साउथ ऑस्ट्रेलिया के स्टार प्लेयर हेनरी हंट (Henry Hunt) गेंद को कैच करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गेंद उनके हाथ से छूट कर सीधे जाकर उनके चेहरे पर लगी और वह घायल अवस्था में जमीन पर गिर गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया में वनडे फॉर्मेट खेले जा रहे घरेलू क्रिकेट (Cricket) टूर्नामेंट मार्श कप (Marsh Cup) के दौरान साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हेनरी हंट (Henry Hunt) को गोली की रफ्तार में गेंद लगने के बाद वह मैदान पर ही तुरंत गिर पड़े। इस घटना को देखने के बाद मैदान पर खड़े सभी खिलाड़ी घबरा गए और हेनरी हंट के पास जा पँहुचे। उसके बाद मैदान पर ही उन्हे देखने के लिए डॉक्टर और फिजियों आए और उनकी हालत देखकर उन्हे मैदान से बाहर ले गए, इस दौरान वह दर्द से कराह रहे थे। क्रिकेट में घटने वाली ऐसी घटनाएं खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों को भी विचलित कर देती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply