India

खाने में पीरियड्स का खून पिलाने लगी पत्नी, पति का जो हाल हुआ वो जानने लायक है

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी पर पीरियड्स (Periods) के खून को खाने में मिलाकर खिलाने का आरोप लगाया है. उसने इस संबंध में स्थानीय थाना पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने पत्र लिखकर चिकित्सा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. वहीं, पीड़ित पति का कहना है कि पीरियड्स का खून (Blood) मिला खाना खाने से उसे संक्रमण हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित पति ने साल 2020 में 12 जून को पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, शिकायत के बाद अब इन आरोपों की जांच के लिए चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है. इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद पुलिस आगे की कार्यवाई करेगी. खास बात यह है कि पीड़ित पति ने शिकायत में अपने आरोप को सही साबित करने के लिए पुलिस को मेडिल रिपोर्ट भी सौंपी है.

संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है
आज तक के मुताबिक, कवि नगर पुलिस स्टेशन में पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है. एफआईआर में पीड़ित ने कहा है कि वह पीरियड्स (माहवारी) के खून मिले खाना खाने से बीमार पड़ गया. ऐसे में उसने मेडिकल टेस्ट करवाया. टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है.

जादू टोना का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया था
जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता शख्स की शादी साल 2015 में हुई थी. दंपती का एक बेटा भी है. दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पत्नी बार-बार सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी, लेकिन उसक पति अपने माता-पिता को छोड़कर जाने तैयार नहीं हुआ. इससे उनके बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो जाता था. पीड़ित का आरोप है कि महिला के माता-पिता और उसके भाई ने ही उसे भोजन में ‘जहर’ देने और उसके खिलाफ ‘विभिन्न प्रकार के जादू टोना’ का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया था. इन्हे भी जरूर पढ़ें

Leave a Reply