Ajab GazabIndia

गया जमाना Ola Ather का, अब आई नई Okinawa Okhi 90 160 Km के रेंज संग

गया जमाना Ola Ather का, अब आई नई Okinawa Okhi 90 160 Km के रेंज संग

Okinawa Okhi 90 Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में हमें सबसे ज्यादा Ola या फिर Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिलते हैं। अगर आप भी कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आपके लिए Okinawa Okhi 90 एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1,86,000 है। यह Ola और Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी ज्यादा है। लेकिन इसमें आपको अलग लुक और बेहतर रेंज देखने को मिलता है। इसमें 3800 वाट का मोटर दिया गया है जो IP65 रेटिंग के साथ आता है। वहीं इसमें लगा बैटरी फुल चार्ज होने के बाद 160 किलोमीटर का रेंज देने की क्षमता रखता है।

ओकीनावा ने बैटरी बनाने से अपनी शुरुआत की थी और बाद में इसने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में भी कदम रखा। इस कंपनी के पास कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत तक के स्कूटर मौजूद हैं। आप जाकर इनके टू व्हीलर को टेस्ट कर सकते हैं। इनके लाइनअप में सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर Okinawa Okhi 90 है। इसमें आपको बड़े टायर्स देखने को मिलेंगे जो अच्छा ग्रिप देते हैं।
Okinawa Okhi 90 के नए आधुनिक फीचर्स

अगर आप स्पीड के शौकीन हैं तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप रफ्तार मिलने वाली है। वही सेफ्टी का ख्याल रखते हुए इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का फीचर भी दिया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स के मामले में किसी से भी पीछे नहीं है।

कंपनी ने इसमें अपनी सारी मेहनत झोक दी है। इसमें नेविगेशन, डिजिटल स्क्रीन, डिजिटल क्लॉक, बैटरी स्टेटस, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर, एलइडी लाइट्स, कॉल मैसेज और एंटी थेफ्ट अलार्म सभी कुछ दिया है।

कस्टमर को अपनी और आकर्षित करने के लिए कंपनी अपनी स्कूटर पर 3 साल या फिर 30000 किलोमीटर की वारंटी देती है। ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतनी पहचान नहीं मिली है। लेकिन यह देश की बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक टू व्हीलर ब्रांड में से एक है।

जब से की नया ओखि 90 लांच हुई है। इसने कंपनी को एक अलग पहचान दी है। अगर आप थोड़ी ज्यादा पैसे खर्च कर सकते हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है। इसके फीचर्स काफी शानदार है। वहीं इसके शोरूम सभी बड़े शहर में मौजूद है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply