Ajab GazabIndia

गहरी नींद में सो रही पत्नी के साथ आधी रात को पति ने की ऐसी हैवानियत, देख कर पुलिस भी हो गई हैरान.

इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है और सच्चाई जानने के लिए पूरी घटना की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, शादी को अभी एक महीना ही हुआ था।

नवविवाहिता ने द्वारकापुरी थाने के पुलिस अधिकारियों को बताया कि उनकी शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है. बमुश्किल 25 दिन बीते थे. लेकिन जल्द ही उसके ससुराल वाले उससे मारपीट करने लगे और दहेज की मांग करने लगे। हद तो तब हो गई जब एक रात सोते समय उसके पति ने उसके साथ घिनौनी हरकत कर दी।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक रात जब वह अपने कमरे में गहरी नींद में सो रही थी, तभी उसके पति ने उसके बाल काट दिये. इससे पहले कि वह ठीक हो पाती, उसके पति और ससुराल वालों ने उसके शरीर को आग लगाने की कोशिश की, जिससे उसकी पीठ पर जलने के निशान पड़ गए। अब पुलिस पीड़ित महिला के इन सभी आरोपों की गहनता से जांच कर रही है. फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शादी को अभी 25 दिन और एक महीना भी नहीं हुआ कि मेरे ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट की और मेरे पति सुजीत ने भी मुझे निधा की गोलियां खिलाकर मेरे शरीर को जला दिया. अंजलि ने कहा कि उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया है, अंजलि की मां नहीं होने के कारण उनके परिवार वाले भी उनका साथ देते हैं. नवविवाहिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply