Ajab GazabDharamIndia

घर में नहीं रुक रहा है पैसा तो जल्द करें पीपल के पत्ते का ये उपाय, फिर तिजोरी कभी नहीं होगी खाली

घर में नहीं रुक रहा है पैसा तो जल्द करें पीपल के पत्ते का ये उपाय, फिर तिजोरी कभी नहीं होगी खाली

Peepal Leaf Tips: हिंदू धर्म में पीपल के पेड़ की पूजा की जाती है। बताया जाता है कि इसकी पूजा करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं और कई दूसरे लाभ भी होते हैं। पीपल के पेड़ के साथ-साथ इसके पत्तों का भी महत्व बताया गया है जिससे आप अपने घर की खाली तिजोरी भर सकते हैं। इन उपायों से धन की देवी मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और कई परेशानियों से निजात दिलाती हैं। खासकर पैसों की तंगी से भी आप इस उपाय से दूर हो सकते हैं।

पीपल के पत्तों का एक उपाय ऐसा है जिससे लाइफ की कई प्रोबलम्स दूर हो सकती हैं। ऐसा भी माना जाता है कि पीपल के पेड़ पर कई देवी-देवताओं का वास होता है और इनकी पूजा करने से वे आपको आशीर्वाद भी देते हैं। क्या उपाय आपके घर में धन की तंगी को दूर करवा सकता है, चलिए आपको विस्तार में बताते हैं।
पीपल के पत्तों का उपाय (Peepal Leaf Tips)

1. पीपल के 11 पत्तों को गंगाजल से साफ करें और इसपर श्रीराम चंदन से लिखें। इसके बाद इन पत्तों को हनुमान जी को अर्पित कर दें। इससे आपकी सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी और आपको कई लाभ भी होंगे।

2. पीपल के पत्तों से जुड़ा ये उपाय आपको मंगलवार को करना है। इस उपाय को खासकर हनुमान जी के मंदिर में ही करें तभी लाभ ज्यादा असर करेगा।

3. हनुमान जी की कृपा से पीपल अर्पित करने के बाद आपके जीवन में आर्थिक रूप से सुधार आएगा। हनुमान जी पत्तों पर लिखे श्रीराम को देखकर ही प्रसन्न हो जाएंगे और आपको वर भी देंगे।

4. दांपत्य जीवन में आने वाली परेशानियां भी इस उपाय से दूर हो जाएंगी। हनुमान जी को पीपल का पत्ता मंगलवार को ही अर्पित करें क्योंकि ये हनुमान जी का दिन माना जाता है।

5. ये उपाय जीवन में सफलता पाने के लिए भी किया जाता है। हनुमान जी से आप अपनी सफलता की इच्छा प्रकट करें और इस उपाय को करने के बाद हनुमान जी आपकी जरूर सुनेंगे।
himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply