google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
Ajab Gazab

घोड़े पर बैठकर दूल्हा करने लगा ऐसा स्टंट, तुरंत बुलानी पड़ी एम्बुलेंस


शादी का सीजन चल रहा है तो शादी के वीडियोस भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से चर्चा में आते ही रहते हैं और दूल्हा-दुल्हन अपनी हरकतों से लोगों को हंसते और हंसाते रहते हैं लेकिन कई बार ऐसी शादियों में दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं घट जाती हैं हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां घोड़े पर बैठकर स्टंट दिखाने के चक्कर में दूल्हा मंडप की जगह हॉस्पिटल पहुंच गया।

घोड़े पर बैठकर जाना था मंडप लेकिन पहुंचे एंबुलेंस से हॉस्पिटल
दरअसल वायरल वीडियो के अनुसार बारात निकलते समय बाराती जब दूल्हे के पीछे पीछे चल रहे थे और बैंड बाजा भी साथ में जमकर बज रहा था इसी बीच दूल्हा घोड़े पर चढ़ता है और उसके साथ ही अन्य लोग मिलकर एक स्टंट की योजना बनाते हैं जिसमें लोग घोड़े को चारपाई जैसे दिखने वाली एक चीज पर चढ़ाने की कोशिश करते हैं।

मंडप की जगह दूल्हा पहुंचा हॉस्पिटल घोड़ा दो बार प्रयास करता है और वह पीछे हट जाता है लेकिन लोग उसे चढ़ाने का प्रयास बंद नहीं करते और घोड़ा इस तरह से बार-बार प्रयास करने के दौरान घोड़ा अपना बैलेंस खो बैठता है जिसकी वजह से घोड़े पर बैठा दूल्हा नीचे और उसके ऊपर घोड़ा गिर जाता है। इसकी वजह से दूल्हे को काफी गहरी चोट पहुंचती है,और उसे अफरा-तफरी में हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

यह वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कैसे इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया है इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सिर्फ और सिर्फ उन लोगों की लापरवाही बताई और लोग नाराज भी हुए लोगों ने कहा कि दूल्हे को यह चोट सिर्फ और सिर्फ लोगों की लापरवाही की वजह से लगे क्योंकि इस तरह का स्टंट किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply