फिल्म के ज्यादातर शो हाउस फुल जा रहे हैं और फैंस को टिकट नहीं मिल पा रही है। ऐसे में पब्लिक की डिमांड पर निर्माताओं ने आज रात से देर रात के शो जोड़े हैं। 12.30 बजे से रात में फिल्म के शो चलेंगे।

फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करने की तैयारी कर ली है। रिलीज के पहले ही दिन सिनेमाघरों में फैंस की भीड़ ने साबित कर दिया है कि उन्हें फिल्म और बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी का कितनी बेसब्री से इंतजार था। वाईआरएफ ने अब तक फिल्म के केवल दो गाने और ट्रेलर ही रिलीज किए थे। इसी के बाद से लोगों को फिल्म का इंतजार होने लगा था। लेकिन अब जब पठान रिलीज हो गई है तो भी फैंस के बीच बेसब्री है। दरअसल, फिल्म के ज्यादातर शो हाउस फुल जा रहे हैं और फैंस को टिकट नहीं मिल पा रही है। ऐसे में पब्लिक की डिमांड पर निर्माताओं ने आज रात से देर रात के शो जोड़े हैं।

फिल्म के लिए जनता की मांग को पूरा करने के लिए, यशराज फिल्म्स आज रात 12.30 बजे से पूरे भारत में देर रात के शो जोड़ रहा है। पठान पहले से ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है, दुनिया भर में 8000 स्क्रीन पर पहले से ही फिल्म चल रही है। अब फिल्म के और शो के साथ फिल्म तो कमाई करेगी ही साथ ही इसके फैंस को भी टिकट मिलने में कुछ आसानी होगी। पठान आदित्य चोपड़ा के स्पाई फिल्म नेटवर्क का हिस्सा है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि फिल्म पठान से चार साल बाद शाहरुख खान दोबारा बड़े पर्दे पर आए हैं। साथ ही उनके साथ पसंद की जाने वाली दीपिका पादुकोण भी फिल्म में है। वहीं बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और एक्टिग का लोहा मनवा रहे जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं। इन सबसे अलग खास ये भी है कि फिल्म में सलमान खान का कैम्यो भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *