google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Sunday, February 5, 2023
India

जानिए अब कैसी दिखती हैं 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रंभा…. फ़िल्में छोड़ कर रही हैं ये काम!

90 के दशक की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुके रंभा की लगातार एक दशक तक एक के बाद एक फिल्म हिट रही थी और फिल्मों में वह हमेशा एक्टिव नजर आई थी रंभा ने उस समय में बहुत से बड़े सुपरस्टार रजनीकांत अक्षय कुमार गोविंदा मिथुन चक्रवर्ती अजय देवगन आदि एक्ट्रेस के साथ में काम किया था आज की अगर रंभा की बात करें कि वह कैसी है कहां है साथ ही यह भी कि क्या रंभा ने सच में सुसाइड करने की कोशिश की थी।

हालांकि आपको बता दें कि इससे पहले ब्रह्मा ने बहुत ही प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया था उनमें से घरवाली बाहरवाली बेटी नंबर वन क्रोध क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जानी दुश्मन जैसी फिल्में शामिल है सही मायने में मिली पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म जुड़वा से थी इस फिल्म के बाद में रंभा की पापुलैरिटी में चार चांद लग चुके थे।

फिल्मों में लगभग एक दशक तक काम करने के बाद में ब्रह्मा ने श्री लंकन तमिल बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन से 2010 में शादी कर ली। शादी के बाद में रंभा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था और अपने पति के साथ में वह कनाडा शिफ्ट हो चुकी थी। कनाडा में रह रही रंभा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। रंभा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए फोटो शेयर करती है।

शादी के बाद रंभा तीन बच्चों की मां बनी और आज वह एक अच्छी हाउसवाइफ बनकर बहुत खुशहाल जिंदगी को जी रही है। अब बात करते हैं रंभा की उस खबर से जिसने उस समय में बहुत सुर्खियों को बटोरा था। असल में एक समय ऐसा आया था कि ब्रह्मा ने सुसाइड करने की कोशिश की थी

एक्ट्रेस के द्वारा यह कदम उठाए जाने की खबर से जैसे ही सार्वजनिक रूप से लोगों को पता चला तो बड़ी हैरत किसी बात हो गई। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान रंभा ने खुद बताया कि उन्होंने सुसाइड करने जैसा कोई कदम नहीं उठाया था, बल्कि उस दिन उनका व्रत था तो कमजोरी की वजह से वह बेहोश हो गई थी।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply