google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Sunday, February 5, 2023
India

तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शीजान खान की मां और बहन, ऐसा था दोनों का हाल!

तुनिषा शर्मा जिनके निधन ने सभी को झटका दिया है, आज उनका मुंबई में अंतिम संस्कार हो गया। इस दौरान एक्ट्रेस का परिवार, टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पहुंचे। सभी ने नम आंखों से एक्ट्रेस को विदाई दी।

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का आज मुंबई में अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान परिवार वालों के साथ-साथ कई पॉपुलर टीवी सेलेब्स पहुंचे। सभी ने नम आंखों से एक्ट्रेस को विदाई दी। बता दें कि तुनिषा के आत्महत्या मामले में उनके को-स्टार और बॉयफ्रेंड रहे शीजान खान से पुलिस पूछताछ की जा रही है। शीजान पुलिस कस्टडी में हैं और यहां उनकी मां और बहन आज तुनिषा को अंतिम विदाई देने पहुंचे। दोनों साथ में एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने किसी से बात नहीं की और सीधा तुनिषा के पार्थिव शरीर के पास जाकर उन्हें अंतिम विदाई दी। अब ये नहीं पता कि उन्हें वहां देखकर तुनिषा के परिवार वालों ने कैसे रिएक्ट किया। दोनों के चेहरे पर मास्क लगा था, लेकिन साप पता चल रहा था कि वे भी तुनिषा के निधन से दुखी हैं।



शीजान की बहनों का स्टेटमेंट

इससे पहले शीजान की बहन फलक और शफाक ने अपने भाई और इस मामले पर सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने लिखा था, ‘जो भी लोग इस केस में हमें कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, प्लीज वो हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। बहुत बुरा लग रहा है ये देखकर कि मीडिया वाले हमें बार-बार कॉल कर रहे हैं और हमारी बिल्डिंग के बाहर खड़े हैं। हमें हमारे भारतीय न्यायपालिका प्रणाली पर पूरा भरोसा है और शीजान भी मुंबई पुलिस के साथ पूरा कॉरप्रेट कर रहा है। हम इस बारे में तब बात करेंगे जब सही समय आएगा, लेकिन फिलहाल के लिए प्लीज हमारे परिवार को प्राइवेसी दें जो हमें इस वक्त जरूर चाहिए।’

मां हुईं बेहोश

अंतिम संस्कार के दौरान तुनिषा की मां बेहोश हो गई थीं। परिवार वालों ने फिर उन्हें संभाला। तुनिषा को विदाई देने और उनकी मां की हालत देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के आंखों से आंसू ही नहीं रुक रहे थे।

शीजान से पूछताछ जारी

शीजान से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि ऐसी खबर आई है कि शीजान बार-बार अपने स्टेटमेंट्स बदल रहे हैं। वहीं हाल ही में जब महिला पुलिसकर्मी ने उनसे पूछताछ की तो वह रोने लगे।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply