Ajab GazabIndia

नहीं मिलेगी इतनी सस्ती कार, Renault Kwid अब 51 हजार में


Renault Kwid: देश के वाहन बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट कारों की होती है। यहाँ पर आपको 4 लाख रुपये से लेकर 8 लाख रुपये के बजट में एक से बढ़कर एक कारें देखने को मिल जाएगी। अगर बात रेनो क्विड (Renault Kwid) की करें, तो यह इस सेगमेंट की एक लोकप्रिय कॉम्पैक्ट हैचबैक है। जिसमें आपको आकर्षक लुक के अलावा दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज मिल जाता है। बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

रेनो क्विड (Renault Kwid) के आरएक्सई वेरिएंट को 4,69,500 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। इसकी ऑन रोड कीमत 5,12,632 रुपये पर जाती है। अगर आप इस कार को खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो आपके पास इसे खरीदने का एक बहुत ही बेहतर विकल्प है। आपको बता दें कि इसकी सेल को बढ़ाने के लिए कंपनी इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध करा रही है।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से रेनो क्विड (Renault Kwid) के आरएक्सई वेरिएंट पर बैंक से 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 4,61,632 रुपये का लोन आपको मिल जाता है। उसके बाद 51 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इसे खरीद सकते हैं। बैंक इस कार को खरीदने के लिए 5 वर्ष के लिए लोन उपलब्ध कराती है और इस दौरान हर महीनें 9,763 रुपये मंथली ईएमआई के तौर पर देकर इसे चुकाना होता है।

Renault Kwid के दमदार इंजन और पावरट्रेन की जानकारी

रेनो क्विड (Renault Kwid) आकर्षक लुक वाली शानदार हैचबैक है। इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 999 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 5,600 आरपीएम पर 53.26 bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 4,250 आरपीएम पर 72 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। कंपनी की ये कार 21.46 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माइलेज उपलब्ध कराती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply