google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Sunday, February 5, 2023
India

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने छोड़ा घर, लेकिन करोड़पति बनकर घर लौटी… पढ़िए असल में क्या हुआ!

पति पत्नी लॉटरी: पति-पत्नी में झगड़ा होना बहुत स्वाभाविक है। लेकिन हम यह भी नहीं जानते कि इस तरह के झगड़े शुरू होने के क्या कारण हैं और हम अक्सर उन्हें खत्म करने के कारणों (Husband Wife Fight) के बारे में भी नहीं जानते हैं। फ़िलहाल कुछ ऐसी ही स्थिति है जहां एक कपल का झगड़ा होता है और झगड़ा तो तुरंत ही सुलझ जाता है लेकिन आप भी हैरान रह जाएंगे जब आप जानेंगे कि ये कैसे सुलझता है। सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के बीच के झगड़े (Husband Wife Fight Social Media) भी वायरल हो रहे हैं. इस वायरल लड़ाई में झगड़े के बाद पत्नी बाजार गई और गुस्से में उसे बाजार से लॉटरी का टिकट मिल गया और अगले दिन दोनों हैरान रह गए कि ऐसा क्या हुआ कि पति ने बाजार जाने से मना कर दिया तो पत्नी चली गई. बाजार में और उनका जीवन बदल गया। तो आइए जानें कि आखिर हुआ क्या था? (दुनिया भर में वायरल खबर पति-पत्नी में लड़ाई, पत्नी को मिली 32 करोड़ की लॉटरी)

मारपीट हुई और फिर…

यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है। यहां रहने वाले एक दंपत्ति का छोटी सी बात पर झगड़ा हो गया। झगड़े की वजह यह थी कि पत्नी को बाजार से कुछ सामान चाहिए था। लेकिन पति ने मना कर दिया। इसलिए उनके बीच बातचीत हुई। अंत में हार मानकर पत्नी नाराज होकर खुद ही बाजार चली गई। मेरे पति ने बाजार जाने से मना कर दिया और मुझसे कहते रहे कि मैं अभी बाजार से आई हूं और कल जाऊंगी। दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि आखिरकार वह गुस्से में घर छोड़कर चली गई।

नाराज होकर पत्नी लॉटरी का टिकट लेने गई और उसे खरीद लिया। उसने अपने पति से कहा कि वह कभी घर वापस नहीं आएगी। लेकिन जब वह बाजार पहुंची, तो उसे नहीं पता था कि क्या उम्मीद की जाए। उसने लॉटरी का टिकट खरीदा। लेकिन आगे जो हुआ वो आपको भी हैरान कर देगा. उसे क्या पता था कि यह टिकट उसकी किस्मत बदलने वाला है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन उस महिला को इस लॉटरी से 32 करोड़ रुपये मिले और यह सुनकर महिला खुद हैरान रह गई।

इस तरह लड़ाई खत्म हुई

उसने घर आकर ये सारी बात अपने पति को बताई और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसे पता चला कि टिकट खरीदने के अगले ही दिन उसकी लॉटरी लग गई और उसने ये खुशखबरी अपने पति को बताई. फिलहाल दोनों खुश हैं और उनका झगड़ा खत्म हो गया है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply