google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Tuesday, March 21, 2023
India

पहली बार वायरल हुई आलिया-रणबीर की बेटी की तस्वीर? राहा की क्यूटनेस पर फैंस ने लुटाया प्यार


बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही एक बेटी के माता-पिता बने। इनकी नन्ही सी लाड़ली का नाम राहा कपूर है जिनका चेहरा देखने के लिए फैंस काफी उतावले हो रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें आलिया की गोद में एक नन्ही सी बच्ची नजर आ रही है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए और इस नन्ही सी बच्ची पर प्यार लुटाने लगे। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग इस बच्ची को आलिया की बेटी समझ बैठे। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर की सच्चाई क्या है?

alia bhatt

बच्ची को देखते ही फैंस हुए एक्साइटेड?
सबसे पहले आप वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि, आलिया की गोद में फ्रॉक पहने हुए क्यूट सी बच्ची नजर आ रही है। बच्ची के बालों में छोटी सी हेयर पिन भी लगी हुई है जिसमें उनकी क्यूटनेस देखने लायक है। वहीं आलिया भट्ट फ्लोरल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है, इसके अलावा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए रणबीर कपूर काफी हैंडसम दिखाई दिए।

जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने इस नन्ही सी बच्ची पर भी खूब प्यार लुटाया। हालांकि इस तस्वीर की सच्चाई कोई कुछ और ही है।

दरअसल, आलिया रणबीर और नन्ही सी बच्ची की यह तस्वीर एडिटिंग है। जी हाँ.. ये राहा कपूर की असली तस्वीर नहीं है। हालांकि फिर भी यह तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और ज्यादातर लोग इसे असल समझ बैठे। लेकिन आलिया और रणबीर कपूर की बेटी की यह तस्वीर फेक है जिसे एडिट किया गया है।

alia bhatt

गौरतलब है कि, 6 नवंबर को आलिया भट्ट मां बनी थी, इसके बाद से ही उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। इतना ही नहीं बल्कि आलिया और रणबीर कपूर ने पैपराजी से भी अपील की है कि अभी उनकी बेटी की फोटो ना क्लिक करें।

alia bhatt

आलिया भट्ट और रणबीर का वर्कफ़्रंट
बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के काम के बारे में तो इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में है। बता दे इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने एक्टर रणवीर सिंह मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’ और ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ फिल्म है।

alia bhatt

alia bhatt

वही बात करें रणबीर कपूर के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘एनिमल’ है जिसमें वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। बता दे आलिया और रणबीर कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जो सफल साबित हुई थी।



himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply