google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Sunday, February 5, 2023
India

प्यार हो तो ऐसा..! शराब के नशे में प्रेमी को कंधे पर उठाकर प्रेमिका ने बचाई इज्जत, लोग बोले- किस्मत है तो आ जाएगी!

सोशल मीडिया पर कई मजेदार बातें वायरल होती रहती हैं । यहां वायरल हो रहे कुछ वीडियो तो इतने फनी हैं कि हम अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. कई बार ये वीडियो इतने प्यारे और फनी होते हैं कि हम इन्हें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी भेज देते हैं ताकि वो भी इनका लुत्फ उठा सकें। इन दिनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का एक ऐसा वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है . जिसे देखने के बाद आप कहेंगे प्यार हो तो ऐसा..!

एनवाईपोस्ट डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना नए साल की पूर्व संध्या पर हुई। एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी में गया, लेकिन रास्ते में उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। ऐसे में लड़की ने उसे अपने कंधों पर उठा लिया और वहां मौजूद सभी लोग कपल को देखकर हैरान रह गए. वहां मौजूद किसी शख्स ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.
यहां बताया गया है कि गर्लफ्रेंड कैसे बॉयफ्रेंड की मदद करती है

वीडियो महज 11 सेकेंड का था लेकिन लोगों को यह इतना पसंद आया कि इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। जहां इसे करीब 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की किस तरह अपने बॉयफ्रेंड को कंधे पर बिठाकर ले जा रही है. वह अपने प्रेमी के अधिक वजन के कारण उसे हर बार छोड़ कर समान रूप से उसकी देखभाल भी कर रही है। हालांकि वीडियो के कैप्शन में यह जिक्र नहीं है कि मामला कहां का है, लेकिन जिस तरह से लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की इस स्थिति में मदद की, उसे लोगों ने खूब पसंद किया है.

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी गर्लफ्रेंड पाना वाकई मुश्किल है..’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चाहे कुछ भी हो भाई, अगर आपका लव पार्टनर ऐसा है तो आप वाकई लकी हैं।’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply