Ajab GazabIndia

प्रियंका गांधी ने PM मोदी को बताया ‘महंगाई मैन’, कहा- लोगों के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति नहीं

Auto Draft

Auto Draft

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि हर चुनावी सभा मे भारतीय जनता पार्टी (BJP) भले ही उन्हें ‘सुपरमैन’ की तरह पेश करती हो लेकिन देश की जनता समझती है कि वह सुपरमैन नहीं बल्कि ‘महंगाई मैन’ है।

प्रियंका ने आज यहां कहा कि जब मोदीजी चुनाव प्रचार के लिए आते थे, तो ऐसा दिखाया जाता था कि मानो ये सुपरमैन हों लेकिन अब ये ‘महंगाई मैन’ बन गए हैं। भाजपा के नेता कहते हैं कि मोदीजी बहुत ताकतवर हैं, चाहें तो चुटकीभर में युद्ध रुकवा सकते हैं तो मोदीजी ने बेरोजगारी और महंगाई क्यों नहीं कम की? दरअसल, इन्हें पता ही नहीं कि जनता के क्या संघर्ष हैं? आप इस महान देश की जनता हैं। आपने खून-पसीने से इस देश की धरती को सींचा है।

प्रियंका ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन में जनता आगे आकर देश के लिए लड़ी लेकिन आज देश में जनता के सामने कई सारी परिस्थितियां हैं। आपके जीवन के कई संघर्ष और परिस्थितियां हैं। महंगाई, बेरोजगारी के दौर में लोग सुबह से शाम तक कई मुश्किलों का सामना करते हैं।ये भी पढ़ें : पहले पुलिस का नहीं कर रहा था मन फिर स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उड़े होश

Leave a Reply