Ajab GazabIndia

प्रेमिका के महंगे शौक ने बनाया कर्जदार: चाचा-चाची से उधार में लिए 1 लाख, 8 महीने बाद सामने आया चौंकाने वाला सच

प्रेमिका के महंगे शौक ने बनाया कर्जदार: चाचा-चाची से उधार में लिए 1 लाख, 8 महीने बाद सामने आया चौंकाने वाला सच

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में 8 महीने पहले एक शख्स ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा-चाची को आरोपी बनाया है। मामला युवती से जुड़ा बताया जा रहा है। मृतक शशांक जायसवाल के सुसाइड मामले में पुलिस ने बताया कि प्रेमिका के महंगे शौक पूरे करने के लिए उसने अपने चाचा-चाची से 1 लाख रुपए उधार लिए थे। लेकिन उसके रिश्तेदारों ने इसके बदले में उससे 4 लाख रुपए वसूल लिए। साथ ही वे और पैसों की डिमांड कर रहे थे। जिससे परेशान होकर शख्स ने आत्महत्या कर ली थी। पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है।

इंदौर पुलिस ने 8 महीने बाद में कारोबारी की आत्महत्या मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधित धाराओं में प्रखंड दर्ज कर चाचा चाचा को आरोपी बनाया है। बताया जा रहा है कि मृतक ने 5 से 6 पेज के सुसाइड नोट में अपने आत्महत्या के कारण का खुलासा किया था। इस आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चाचा चाची की तलाश शुरू कर दी है।

पूरे मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि सितंबर 2023 में 25 वर्षीय शशांक जायसवालने आत्महत्या कर ली थी। मृतक के पास से एक 5 से 6 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था, जिसे विवेचना में लिया गया। मामले की जांच पड़ताल की गई थी। इस दौरान एक मैसेज की बात भी सामने आ रही है कि मैसेज में मृतक ने कई तरह की बातें लिखी गई थी। जिसमें प्रेमिका पर लाखों रुपए खर्च करने और महंगे शौक पूरे करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल मैसेज की अभी किसी तरह की कोई पुष्टि अधिकारियों ने नहीं की है।

पार्टी नेताओं पर दिग्विजय का हमला: बोले- ‘जो पोलिंग बूथ नहीं जिता पाए, वह आज कांग्रेस के बड़े पदों पर बैठे हैं’ अपने कार्यकाल के दौरान सड़क-बिजली की खराब स्थिति को भी स्वीकारा

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने आगे बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस जांच कर रही है और पूरे मामले में चाचा-चाचा को आरोपी बनाया गया है। उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधित धाराएं लगाई गई हैं। बताया जा रहा है कि चाचा-चाची से 1 लाख का कर्ज लिया था। इसके एवज में मृतक ने 4 लाख उन्हें दे दिए थे लेकिन आरोपी और पैसों की डिमांड कर रहे थे। इसी बात से आहत होकर मृतक ने आत्महत्या की थी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply