google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

बन्दर को नहला रही थी महिला तभी बन्दर ने जो किया… देख विश्वाश नहीं कर पाएंगे लोग बोले आशम्भव!

मां बाप अपने बच्चों के पालन पोषण में अपनी पूरी जिंदगी लगा देते हैं आपने अभी तक यही देखा होगा कि मां बाप अपने बच्चों के लिए क्या से क्या कर डालते हैं वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं लेकिन, क्या आपने कभी किसी बंदर के बच्चे को किसी बच्चे की तरह पालते पूछते भी देखा है अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे,तो आइए दिखाते हैं वीडियो…..

बंदर के बच्चे को नहलाया जा रहा था
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटे से बंदर के बच्चे को उसके मालिक और मालकिन द्वारा नहलाया जा रहा था जहां बंदर को साबुन लगाया जा रहा था बंदर भी उस वक्त साबुन लगाकर नहाने का कुछ अलग ही आनंद ले रहा था कभी वह चीखता तो कभी वह दोनों हाथ अपने सिर पर रख कर बकायदे साबुन घिस घिस कर के ऐसे लगवाता कि ऐसा लगता की आज तो खुद को चमका कर ही रहेगा।

वायरल वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस वीडियो को देखकर लोग अपने अलग-अलग कमेंट देते नजर आए जहां कुछ हास्यात्मक तो कुछ व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया देते लोग नजर आए जहां एक यूजर ने कहा कि “साबुन तो ऐसे लगा रहा है जैसे की आज ही चमक जाएगा” एक अन्य यूजर ने कहा कि ऐसे साबुन लगा रहे हैं जैसे कि आज ही इंसान बन जाएगा। लोग इस वीडियो को देख कर हंस हंस के लोटपोट हुए जा रहे हैं, बंदर का इस तरह से साबुन घिस-घिस कर लगवाना लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है । इस वीडियो को @bestquotes8114 नामक यूट्यूब शॉट पर पोस्ट किया गया है जिस पर अब तक 205 के लाइक्स के साथ ही ढेरों कॉमेंट्स आ चुके हैं।
Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply