Ajab GazabIndia

बाथरूम में बच्चे को दिया जन्म, फिर Amazon पैकेट में डालकर बिल्डिंग से फेंका, मां तक कैसे पहुंची पुलिस?

बाथरूम में बच्चे को दिया जन्म, फिर Amazon पैकेट में डालकर बिल्डिंग से फेंका, मां तक कैसे पहुंची पुलिस?


केरल के कोच्चि से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 23 साल एक युवती ने न केवल अपने प्रेग्नेंट होने की बात छुपाई. बल्कि, बाथरूम में बच्चे को जन्म देने के बाद उसे एक डिलीवरी पैकेट में डाला और बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से सड़क पर फेंक दिया. युवती को लगा कि उसे कोई नहीं पकड़ पाएगा. लेकिन एक चूक से वह पकड़ी गई. दरअसल, जिस पैकेट में उसने नवजात को डाला था, उस पर युवती का एड्रेस लिखा था. इस तरह पुलिस उस तक पहुंच गई.

घटना बंदरगाह शहर के पॉश इलाके पनमपिल्ली नगर की है. युवती यहां अपने माता-पिता के साथ सोसायटी की एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल में रहती है. पुलिस का कहना है कि युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस को युवती का यौन उत्पीड़न होने की आशंका है. पुलिस ने कहा कि ‘अमेजन’ के ‘डिलीवरी पैकेट’ पर लिखे पते का उपयोग करके युवती का पता लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है. युवती ने नवजात को अमेजन के डिलीवरी पैकेट में डालकर फेंका था. कोच्चि निगम के सफाई कर्मचारियों ने सुबह करीब आठ बजे पनमपिल्ली नगर में सड़क के किनारे एक नवजात का शव पड़ा देखा था और पुलिस को इसकी सूचना दी थी.

बाथरूम किया बंद

पहले दबाया गला फिर नहर में फेंका शव, दोस्त ही निकला लड़की का कातिल
शहर के पुलिस आयुक्त एस श्यामसुंदर के अनुसार युवती ने स्वीकार किया है कि उसने आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया और बाद में घबराकर उसने नवजात को फेंक दिया. बताया जा रहा है कि युवती के माता-पिता को उसके गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी. वह अपने माता-पिता के साथ ही रहती है. पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता को भी ये जानकारी नहीं थी कि युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है, क्योंकि बच्चे का जन्म बाथरूम के अंदर हुआ, जिसे युवती ने बंद कर दिया था.

सदमे में है युवती

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. क्योंकि बच्चा पैदा करने के बाद उसकी भी तबीयत खराब हो गई थी. युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा.” पुलिस आयुक्त ने कहा कि बच्चा मृत पैदा हुआ था या जीवित था, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा. उन्होंने बताया कि कथित तौर पर उसने प्रसव के तीन घंटे बाद नवजात शिशु को सड़क पर फेंका था. शहर के पुलिस प्रमुख ने यह भी बताया कि युवती अविवाहित है और वह सदमे में है. पुलिस इस बारे में भी पता करेगी कि आखिर माता-पिता को इसकी भनक क्यों नहीं लग पाई कि युवती प्रेग्नेंट है. जबकि, वो उन्ही के साथ रहती है.अधिकारी ने बताया कि विस्तृत पूछताछ के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply