google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Sunday, February 5, 2023
India

बिना स्टैंड उठाए स्कूटी चला रही थी लड़की, फिर जो हुआ लोटपोट देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी!

ट्रेंडिंग न्यूज़: अगर आप पब्लिक या प्राइवेट ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं तो अक्सर आपने सड़क पर ऐसे लोगों को देखा होगा जो गाड़ी चलाने से पहले रुकना भूल जाते हैं। कई बार ऐसी लापरवाही बड़े हादसे का कारण बन जाती है। हालाँकि, आमतौर पर भारत में, जब कोई दोपहिया वाहन चालक ऐसी गलती करता हुआ दिखाई देता है, तो आसपास चलने वाले व्यक्ति को उसे स्टैंड पर खींचने के लिए इशारा करना चाहिए। लेकिन कभी-कभी कोई लापरवाह व्यक्ति इस बात को भी नजरअंदाज कर देता है तो कभी-कभी ऐसा जवाब मिलता है कि वह हैरान रह जाता है।

सोशल मीडिया जगत में एक शख्स द्वारा लड़की को सलाह देने
का ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें एक शख्स ने स्कूटी चला रही एक लापरवाह लड़की को स्टैंड पर उसे उठाने की सलाह देकर बड़ी गलती कर दी. बदले में बेचारे को ऐसा जवाब मिला कि उसकी आंखों में आंसू आ गए। हालाँकि, सब कुछ देखना मज़ेदार भी है। कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सड़क पर पूरी रफ्तार से स्कूटर चला रही है. उसके पीछे उसकी सहेली भी बैठी है। लड़का उसे ‘दीदी स्टैंड’ कहकर चिल्ला रहा है।

उसकी यह गलती किसी बड़े हादसे को न्यौता दे सकती थी, जब पास खड़े वाहन पर सवार किसी व्यक्ति की नजर स्टैंड पर पड़ जाती। उसने तुरंत लड़की को बुलाया और स्टैंड उठाने को कहा। लेकिन लड़की स्टैंड उठाने के बजाय खुद ही खड़ी हो गई। इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

स्कूटी का स्टैंड लेने की बजाय खुद खड़ी हुई लड़की के इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. नेटिजन्स भी इस पर तीखे कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर बटरफ्लाई__माही हैंडल से भी शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply