Ajab GazabIndia

बुर्का पहनकर वोटिंग करने वाली महिलाओं की होनी चाहिए पहचान, BJP विधायक ने उठाई मांग

बुर्का पहनकर वोटिंग करने वाली महिलाओं की होनी चाहिए पहचान, BJP विधायक ने उठाई मांग
बुर्का पहनकर वोटिंग करने वाली महिलाओं की होनी चाहिए पहचान, BJP विधायक ने उठाई मांग

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है. इससे पहले बीजेपी के एक विधायक ने मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात की है. उन्होंने मांग की है कि मतदान से पहले बुर्के में आने वाली महिलाओं की पहचान की जाए. साथ ही सभी मतदान केंद्रों पर महिला पुलिसकर्मियों की उचित तैनाती की जाए.

भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजय महावर ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी को दिए आवेदन में कहा है कि चुनाव में मतदान के वक्त बुर्के में आने वाली महिलाओं की शिनाख्त और वेरिफिकेशन करवाया जाए.

हैदराबाद के मामले का जिक्र करते हुए टीएमसी की राज्यसभा सदस्य सागरिका घोष ने कहा इस चुनाव में निर्वाचन आयोग की भूमिका परेशान करने वाली है. हर दौर के बाद विपक्ष ऐसे मुद्दे ला रहा है, जहां निर्वाचन आयोग को कार्रवाई करने की आवश्यकता है. हमने एक मतदान केंद्र के अंदर एक भाजपा नेता को मुस्लिम महिलाओं की पहचान की करने के लिए उनका बुर्का उठाते हुए देखा.
‘इस चुनाव में बीजेपी का सच से सामना हुआ’

उन्होंने दावा किया कि निर्वाचन आयोग ने इस चुनाव में काफी निराशा किया है. सत्तारूढ़ दल और पीएम मोदी नफरत फैलाने वाले भाषण दे रहे हैं. सागरिका घोष ने कहा कि 2024 के आम चुनाव में बीजेपी का सच से सामना हुआ है, वो 400 पार की बात कर रहे थे. विकसित भारत के बारे में बात कर रहे थे.

‘उनके शब्दों में कोई वजन नहीं है’

पश्चिम बंगाल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में दो अंकों में पहुंचने के लिए मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को बंगाली संस्कृति के बारे में कुछ भी पता नहीं है. सियासी माहौल पूरी तरह से ममता बनर्जी के पक्ष में है. इस चुनाव में भाजपा के नेता अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं. उनके शब्दों में कोई वजन नहीं है. 
इसे जरूर पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply