Ajab GazabIndia

बेटे ने पापा की 10वीं की मार्कशीट कर दी इंटरनेट पर शेयर, लोगों की नहीं रुक रही हंसी

बेटे ने पापा की 10वीं की मार्कशीट कर दी इंटरनेट पर शेयर, लोगों की नहीं रुक रही हंसी


Pitaji ki marksheet mil gayi: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Pitaji ki marksheet mil gayi कैप्शन के साथ एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक 10वीं की मार्कशीट के साथ शॉर्ट क्लिप और व्यॉइस है। इसमेंं एक शख्स कुछ ऐसा कह रहा है कि वीडियो देखने वालों की हंसी नहीं थम रही।

बेटे ने पापा की 10वीं की मार्कशीट इंटरनेट पर की वायरल

इस वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि एक शख्स ने अपने पापा की 10वीं की मार्कशीट इंटरनेट पर पोस्ट कर दी है। कैप्शन में लिखा है- पिता जी की मार्कशीट मिल गई। शॉर्ट क्लिप में एक शख्स यह कहते सुना जा सकता है कि पिताजी उसे बार-बार पास होने के लिए बोलते थे। और अब मुझे पिताजी की 10वीं की मार्कशीट मिल गई है। वीडियो में मार्कशीट को भी देखा जा सकता है। जिसमें सारे सब्जेक्ट में फेल लिखा है।

वीडियो को मिल चुके हैं 412.2K व्यूज

इस फनी वीडियो को X हैंडल @desi_bhayo88 से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो क्लिप को देख कर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। और अब तक इसे 412.2K व्यूज मिल चुके हैं। करीब 5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो क्लिप में मार्कशीट और मीम्स के साथ-साथ एक लड़के की आवाज सुनाई पड़ती है जो यह कह रहा है कि दोस्तों हमारे पिताजी हमको बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ, पास हो जाओ और ये देखिए, 10वीं में जितने भी विषय हैं सबमें वे फेल हो गए थे। ये इनका मार्कशीट है देखिए।

 

 

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

वीडियो देख यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इसलिए तो पास हो जाओ बोल रहे थे। वहीं एक ने लिखा मैंने भी अपने पापा की मार्कशीट देखी है। एक ने तो यहां तक लिख दिया कि पिताजी के फेल वाले मार्क्स आज सीबीएसई के 90% के बराबर है। वहीं कई एक्स यूजर्स इस फनी वीडियो को गंभीरता से लेते हुए कथित बेटे को समझा भी रहे हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply