Ajab GazabIndia

बोबी देओल के साथ एनिमल फिलम में हुआ धोखा ये है बड़ा कारण

बोबी देओल एक ऐसे एक्टर है जिनकी शुरवात में सब फिल्मे हिट गयी थी लेकिन उसके बाद उनकी फिल्मे सफल होना बंद हो गयी और उनको काम मिलना भी बंद हो गया . लेकिन किस्मत कब चक्कर खा जाए किसी को नहीं पता और ऐसा ही हुआ बोबी देओल के साथ . पहले तो उनकी वेब सीरीज आश्रम सफल हुई और उसके बाद एनिमल फिल्म भी खूब कमा गयी . इस फिल्म के कारण बोबी देओल का करियर एक बार फिर से चमक गया है और वो सुपर स्टार बन गए है . लेकिन आपको बता दे की एनिमल फिल्म में बोबी देओल के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है .

एनिमल फिल्म में था बोबी देओल का रोमांटिक रोल

आपको बता दे की एनिमल फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सब रिकॉर्ड तोड़ दिए है और ये आये दिन बहुत ही पैसा कमाती जा रही है . बल्कि इस फिल्म किस सफलता को देख कर तो बोबी देओल भी रो पड़े थे क्योकि उनकी इस फिल्म के कारण वो फिर से मैदान में आ गए है . लेकिन क्या आपको पता है की इस फिल्म के लिए बोबी देओल ने सिर्फ 15 दिन ही शूटिंग की थी और इस फिल्म में बोबी देओल का रोल बहुत ही ज्यादा छोटा था . दर्शको को ये फिल्म काफी अच्छी लग रही है लेकिन उनको सिर्फ एक बात का अफ़सोस है की इस फिल्म में बोबी देओल का रोल बहुत ही ज्यादा छोटा है . साथ ही साथ आपको बता दे की इस फिल्म में बोबी देओल का रोल रोमांटिक था ना की एक विलेन का .

बोबी देओल नहीं करना चाहते है विलेन का रोल

बोबी देओल की एनिमल फिल्म में हिट होने के कारण एक टीवी चैनल को एक इंटरव्यू दिया और उसमे बताया की मैंने तो कभी सोचा ही नहीं था की मे विलेन का रोल करूँगा . क्योकि में तो हमेशा से ही हीरो के रोल में फिट हुआ हु और इसके कारण ही मैंने कई हिट फिल्म भी दी है . फिल्म में उनका रोल ही कुछ ऐसा था की वो हीरो से विलेन बन गया क्योकि फिल्म में वो अपने आगे अपने दादा को खो देते है जिसके कारण वो बदला लेने के लिए तयार हो जाता है . इस फिल्म में बोबी देओल की तीन पत्निया है और वो अपने परिवार के लिए कुछ भी करने के लिए तयार रहता है .

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply