google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

भारतीय टीम के इन 2 खिलाड़ियों पर नजर रखते हैं कुमार संगकारा, बताया कारण!

श्रीलंका के दिग्गज कुमार संगकारा भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों पर नजर रखते हैं। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने कहा है कि वे ऋतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन पर नजर रखते हैं।

श्रीलंका की टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज कुमार संगकारा ने इस बात का खुलासा किया है कि वे भारत के किन नए खिलाड़ियों पर नजर रखते हैं। हालांकि, इनमें एक पुराना खिलाड़ी है, लेकिन अब इस समय ज्यादा चर्चा में है और एक बिल्कुल नया खिलाड़ी है, जिसने आईपीएल के जरिए अपना खेल दिखाया है। ये कोई और नहीं, बल्कि संजू सैमसन और ऋतुराज गायकवाड़ हैं।

 


पीटीआई से बात करते हुए कुमार संगकारा ने बताया कि जहां तक नई भारतीय टी20 टीम का सवाल है तो वे रुतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन के खेल पर नजर रखते हैं। उन्होंने कहा, ”मुझे रुतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी देखना बहुत पसंद है और वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो तकनीक के साथ सही ढंग से बल्लेबाजी कर सकता है और फिर भी टी20 क्रिकेट में उसका काफी प्रभाव है।”

उन्होंने आगे ये भी कहा, “निश्चित रूप से संजू सैमसन भी काफी प्रभाव डालता है और मैं संजू को इस भारतीय टीम में लंबे समय तक देखना चाहता हूं।” संगकारा आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स से भी जुड़े हुए हैं, जिसके लिए संजू सैमसन काफी समय से खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं, अपनी टीम को लेकर संगा ने कहा, ”श्रीलंका के लिए कड़ी चुनौती होगी, लेकिन टी20 में उनके पास भारत की बराबरी करने की क्षमता है।”

उन्होंने एशिया कप की चैंपियन टीम के बारे में कहा, ”उनके पास चरिथ असलंका, पथुम निसंका और कुसल मेंडिस के रूप में एक ऐसा शीर्ष क्रम है जो टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा सकता है। कप्तान शनाका, भानुका राजपक्षे और वानिंदु हसरंगा के साथ उनका मध्य और निचला क्रम काफी मजबूत है। श्रीलंका के बल्लेबाजी क्रम में गहराई है। हमारे पास महेश तीक्षणा और हसरंगा की स्पिन जोड़ी है जिसके साथ लाहिरू कुमारा और दिलशान मधुशंका की गति भी है।”

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply