भैंस को अपने पेट का निवाला बनाती नजर आई भूखी शेरनी, इस दिल दहला देने वाले वीडियो को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगलों से जुड़े बहुत सारे कंटेंट वायरल होते रहते हैं। जिनमें अक्सर जानवरों की लड़ाइयां और उनके शिकार करने के तौर-तरीके को दिखाया जाता है। देखा जाए तो जंगल में जीवन बहुत चुनौतियों भरा होता है। वहां कब कौन सा जानवर किस जानवर का शिकार बन जाए, यह किसी को नहीं पता होता है। जंगलों में कुछ ऐसे ताकतवर जानवर होते हैं जो कमजोर जानवरों पर काफी भारी पड़ते हैं। कमजोर जानवर उनसे अपनी जान की रक्षा नहीं कर पाते हैं और वह उनका शिकार बन जाते हैं। यह तो आप सभी को अच्छे से पता है कि जंगल का राजा शेर होता है शेर, तेंदुआ, चीता इन सब ताकतवर जानवरों से बचना कमजोर जानवरों के लिए काफी मुश्किल भरी चुनौती होती है।

जंगल के राजा शेर की तरह ही शेरनी को भी जंगल का सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक कहा जाता है। इनके बारे में यह कहा जाता है कि ये अपने शिकार को करने में कभी हार नहीं मानती है। वह जब तक अपने शिकार को अपना शिकारी नहीं बना लेती है, तब तक वह उसके पीछे पड़ी रहती है। इन दिनों इसी कड़ी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख आपका भी दिल दहल जाएगा। जिसमें आप देखेंगे कि भूखी शेरनीयां किस तरह से भैंस को अपना शिकार बनाते हुए नजर आ रही है। उस नजारे को देखकर आपका भी दिल दहल उठेगा। पहले कभी भी ऐसे नजारे देखने को नही मिले है इस वजह से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भूखी शेरनी ने कर दिया भैंस पर आक्रमण

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि जंगल में ढेर सारे जानवर नजर आ रहे हैं, वहीं पर कुछ भूखी शेरनीया भी अपने शिकार का तलाश कर रही होती है। जहां पर शिकार की तलाश करते करते शेरनी की नजर भैंस पर पड़ जाती है और वह भैंस को अपना शिकार बनाने की कोशिश करती है। देखते ही देखते शेरनी भैंस पर हमला करती है और उसे जमीन पर गिरा कर अपने दांतो से उसे काटने लगती है। शेरनी इतनी ज्यादा भूखी है कि वह अपने शिकार को अपने चंगुल से जाने नहीं देना चाहती है इस बीच भैंस अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन वह शेरनी के चंगुल से बचकर नहीं निकल पाता है। शेरनी अपने नुकीले दांतों से भैंस को नोच नोच कर अपने पेट का निवाला बना लेती है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *