google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
Ajab Gazab

मगरमच्छ से मस्ती करना लड़की को पड़ा भरी, जानवर ने कर दिया बचकानी हरकत…. लोग बोले हाय तोबा

मगरमच्छ वैसे तो पानी में रहता है और इतना खतरनाक होता है कि इंसान और जानवर दोनों ही इससे दूर भागते हैं,वैसे तो यह पानी में रहने वाला जानवर है लेकिन जाड़े के दिनों में धूप खाने के लिए यह सूखे स्थल पर भी आ करके रहता है। मगरमच्छ की तरह घड़ियाल में पानी में रहते हो और वह भी मगरमच्छ की तरह ही दिखाई देता है,मगरमच्छ और घड़ियाल लगभग एक जैसे ही होते हैं लेकिन दोनों में थोड़ा सा अंतर दोनों एक ही प्रजाति के हैं दोनों ही मांसाहारी और दोनों के तेज पैने नुकीले दांत किसी भी शिकार को छोड़ते नहीं, कहने का मतलब यह है कि एक बार जो शिकार मगरमच्छ के हाथ लग गया वह उसके जबड़े से छूटता नहीं। लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं जो मगरमच्छ को भी अपना पेट बनाकर रखते हैं आज के इस वायरल वीडियो को देखकर आप को इस बात पर यकीन हो जाएगा।तो आइए दिखाते हैं वीडियो…….

मगरमच्छ और घड़ियाल से की दोस्ती
वायरल वीडियो में देख सकते हैं आपकी एक मगरमच्छ जो कि काफी खतरनाक और डेंजरस दिखाई दे रहा है उस मगरमच्छ के साथ एक महिला मस्ती करते हुए नजर आ रही है कभी महिला उसे हाथ में लेकर के घूमती तो कभी उसे अपने ऊपर लिटा कर रखती ऐसा देखकर हर कोई हैरान रह गया वैसे उस महिला की बात की जाए तो वह महिला तनिक भी इस बात से भयभीत नहीं है कि वह इतनी खतरनाक जानवर के साथ इस तरह से मस्ती कर रही है जो कि उसकी जान को जोखिम में डाल सकता है।

वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर इस महिला का मगरमच्छ और घड़ियाल के साथ इस तरह से बेपरवाह और बेफिक्र होकर मस्ती करना लोगों को बेहद आश्चर्य में डाल रहा है लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 1.2 मिलियन व्यूज़ और लाइक आ चुके हैं। और लोग इस महिला की बहादुरी की प्रशंसा करते हुए कॉमेंट बॉक्स में अपनी अलग अलग कॉमेंट देते नजर आए।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply