Ajab Gazab

मालिक ने इंजेक्शन लगाकर पहले नौकरानी को कर दिया बेहोश, फिर किया हवस का नंगा नाच..

Jaipur: राजधानी के राजापार्क इलाके (Rajapark Area) में एक घरेलू काम करने वाली नौकरानी (Maid) के साथ उसके मालिक ने नशीला इंजेक्शन लगाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने आदर्श नगर थाने (Adarsh Nagar Thana) में मुकदमा दर्ज करवाया है.

जयपुर शहर के आदर्श नगर थाना इलाके में एक घरेलू नौकरानी के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला का पति इस साल फरवरी महीने में काम के सिलसिले में तीन महीने के लिये शहर से बाहर गया था. इस दौरान राजापार्क के गुरुनानकपुरा निवासी कुणाल जुल्का ने 5 हजार रुपये प्रति महीने की तनख्वाह पर महिला को घर में काम करने के लिए रख लिया.

महिला को काम करते चार दिन ही हुए थे और फिर एक दिन कुनाल ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. महिला बेहोश हो गई. करीब 7 घंटे बाद महिला को होश आया तो वह नग्न अवस्था में थी. आरोपी कुनाल भी इस दौरान नग्न था. महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और फिर से एक नशीला इंजेक्शन लगा दिया. और उसके साथ दुष्कर्म किया.

एक महीने तक लगाए इंजेक्शन
महिला का आरोप है कि आरोपी नशीले इंजेक्शन लगाकर करीब 1 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. महिला ने घटना को लेकर आदर्श नगर थाने में शिकायत दी लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. बाद में महिला ने मामले को लेकर कोर्ट में इस्तगासा दिया, जिस पर कोर्ट ने आदर्श नगर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया. इस्तगासे के आधार पर आदर्श नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

क्या कहना है जांच अधिकारी का
जांच अधिकारी विष्णु कुमार खत्री का कहना है कि कोर्ट से दुष्कर्म के संबंध में एक इस्तगासा मिला है, जिसके आधार पर धारा 376, 341, 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

पुलिस पर उठे सवाल
कोर्ट के आदेश के बाद आदर्श नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन फिर भी ये मामला ये सवाल जरुर खड़ा करता है कि जब पीड़िता थाने पहुंची थी तब पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज क्यों नहीं किया गया? क्यों हर बार पीड़िताओं को न्याय के लिए कोर्ट के दरवाजे ही खटखटाने पड़ते हैं? इन्हे भी जरूर पढ़ें

Leave a Reply