Ajab GazabIndia

मास्टर जी बोले– गाय पर निबंध लिखो, बच्चा निकला डेढ़ शाना, लिखी ऐसी चीज लोटपोट हो गए सभी

मास्टर जी बोले– गाय पर निबंध लिखो, बच्चा निकला डेढ़ शाना, लिखी ऐसी चीज लोटपोट हो गए सभी

मास्टर जी बोले– गाय पर निबंध लिखो, बच्चा निकला डेढ़ शाना, लिखी ऐसी चीज लोटपोट हो गए सभी 
बच्चे मन के सच्चे और मासूम होते हैं। उनकी यह मासूमियत कई बार परीक्षा के दौरान आंसर शीट पर भी दिख जाती है। आपने भी सोशल मीडिया पर कोई ऐसी आंसर शीट देखी होगी जिसमें बच्चों ने सीरियस सवाल के मजेदार जवाब लिखकर डालें। अब आंसर सीट पर तो बच्चे कुछ भी लिख डालते हैं क्योंकि तब उनके सामने उनके मास्टर साहब मौजूद नहीं रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने मास्टर साहब के सामने ही सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

बच्चे ने गाय के ऊपर लिखा मजेदार निबंध: बचपन के दिनों में हमें निबंध लिखने को कई बार कहा जाता था। इसमें एक निबंध गाय पर भी होता था। हां छोटे बच्चों को अधिकतर गाय के ऊपर निबंध लिखने के लिए कहा जाता है। इस वायरल वीडियो में मास्टर साहब ने भी अपने छात्र को गाय के ऊपर निबंध लिखने के लिए कहा। लेकिन बच्चे ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देखकर मास्टर साहब ने भी अपना माथा पीट लिया। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग बच्चे का जवाब देकर लोटपोट हो रहे हैं।

दरअसल इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्लासरूम मैं टीचर और बच्चे दोनों मौजूद हैं। यहां टीचर एक आदर्श नाम के बच्चे को ब्लैक बोर्ड के पास बुलाते हैं। वह उसे ब्लैक बोर्ड पर गाय के ऊपर निबंध लिखने के लिए कहते हैं। इसके बाद बच्चा बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ ब्लैक बोर्ड के पास आता है। वाह हाथ में चौक उठाता है और ब्लैक बोर्ड पर सबसे पहले ‘गाय’ लिखता है। इसके बाद बच्चा जो चीज करता है वह आप सोच भी नहीं सकते हैं। बच्चे ने जहां गाय लिखा होता है ठीक उसके ऊपर निबंध लिख देता है। टेक्निकली देखा जाए तो यह गाय के ऊपर निबंध लिखना ही होता है।

बच्चे का जवाब देख लोटपोट हुए लोग: सोशल मीडिया पर बच्चे के इस जवाब को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस बच्चे को 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह लड़का बड़ा होकर जरूर राजनेता बनेगा। फिर कुछ लोगों ने यह भी कहा कि जब बच्चों का पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगे तो उनके यह लक्षण बचपन से ही दिख जाते हैं। इसी तरह कुछ लोगों ने इससे बच्चे की मासूमियत कहा। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बच्चे ने वही लिखा जो टीचर ने कहा गाय के ऊपर निबंध। बच्चा ध्यान गलत नहीं है उसे पूरे पूरे नंबर मिलने चाहिए।

बच्चे का या मजदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘वर्क स्मार्ट, नॉट हार्ड।’ बच्चे की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। बच्चे के जवाब के बारे में इतना कुछ सुनने के बाद यकीन है नाम भी विडियो देखने के लिए उत्साहित होंगे। तो चलिए बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वीडियो


वैसे आप लोगों को बच्चे का यह जवाब कैसा लगा हमें कमेंट पर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply