google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

मुझे ऐसी गर्लफ्रेंड चाहिए, मैंने बोर हो चुके बॉयफ्रेंड को कंधे पर उठा लिया, देखें वीडियो!

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं तो कुछ वीडियो हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं कि आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग कंफ्यूज हैं. इतना ही नहीं लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया।

कपल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इस समय एक कपल का वीडियो ट्रेंड कर रहा है। एक यंग गर्ल (GirlFriend) अपने बॉयफ्रेंड (Boy Friend) को कंधों पर उठाए नजर आ रही है. न्यूयॉर्क पोस्ट (NY Post) द्वारा दी गई एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवती का प्रेमी नशे की हालत में था और चल भी नहीं पा रहा था. यह युवती सोच रही थी कि अपने खोए हुए प्रेमी को घर कैसे ले जाऊं। अंत में, उसने उसे सीधे अपने कंधे पर उठा लिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। (प्रेमिका प्रेमी को पीठ के बल घर ले जाती है)

यह इवेंट न्यू ईयर पार्टी के मौके पर है। पार्टी के बाद कपल होटल से चला गया। लेकिन लड़की के प्रेमी ने इतनी शराब पी रखी थी कि वह चल भी नहीं पा रहा था. अचानक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को कंधे पर उठा लिया। भीड़ भरी गली में युवती द्वारा की गई इस हरकत से देखने वाले भी सहम गए।

युवती के इस स्टंट को कुछ लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 11 सेकेंड के इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है. कुछ का कहना है कि उन्हें ऐसी गर्लफ्रेंड चाहिए जो अपने पार्टनर के लिए कुछ भी करने को तैयार हो। कुछ लोगों ने उस युवक को भाग्यशाली बताया है।

का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। एक महिला ने वीडियो बनाने के लिए 380 फीट ऊंचे झरने पर खतरनाक स्टंट किया है. इस वीडियो को महज दो दिनों में 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो ने नेटिज़न्स के बीच विवाद भी पैदा कर दिया। किसी ने इस महिला की हिम्मत की तारीफ की है तो किसी ने इस महिला की कड़ी आलोचना की है.

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply