Ajab GazabIndia

मुसीबत में फंसी Kareena Kapoor, सैफ अली खान की पत्नी को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

मुसीबत में फंसी Kareena Kapoor, सैफ अली खान की पत्नी को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस


Kareena Kapoor Book Controversy: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर मुसीबत में फंसती हुई दिख रही है। सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर को हाई कोर्ट ने नोटिस भेज दिया है। 3 साल पहले लान्च हुई किताब की वजह से वह कानूनी पिचड़ो में फंस गई है। यह मामला कोर्ट तक भी पहुंचा और अब अदालत ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। करीना कपूर ने यह किताब अपने दूसरे बेटे जेल के जन्म के समय लॉन्च की थी। उनको यह किताब लॉन्च करना भारी पड़ गया।

‘बाइबल’ शब्द का प्रयोग करना पड़ा भारी

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर को किताब में ‘बाइबल’ शब्द का प्रयोग करना भारी पड़ गयाहै। करीना कपूर की किताब का नाम ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ है। एक वकील ने एमपी हाई कोर्ट में याचिका दायर की। जिसमें आरोप लगाया गया था कि,’उन्होंने बाइबल शब्द का इस्तेमाल कर इसी समाज की भावनाओं को आहत किया है। याचिका कर्ता ने कोर्ट में मांग की थी कि इस किताब को बैन किया जाए।

इस याचिका की सुनवाई करने के बाद जस्टिस गुरपाल सिंह अहलूवालिया की सिंगल जज बेंच ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। करीना के अलावा किताब को बेचने वाले सेलर्स को भी लीगल नोटिस भेजा गया है।

 

1 जुलाई को होगी सुनवाई!

वही इस मामले को लेकर अब अगली सुनवाई 1 जुलाई को हो सकती है। आपको बता दे जबलपुर सिविल लाइन निवासी क्रिस्टोफर एंथनी ने सैफ अली खान की बेगम करीना के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के इरादे से किताब का ऐसा नाम रखा जो कि लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply