Ajab GazabIndia

मोबाइल की दुकान और हिंदू लड़कियों के नंबर, कुछ इस तरह से मुस्लिम शख्स करता था गंदा काम

मोबाइल की दुकान और हिंदू लड़कियों के नंबर, कुछ इस तरह से मुस्लिम शख्स करता था गंदा काम

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां जिस गाड़ी से पिता अपने बेटे की बारात लेकर गए थे, उसी से कुचलकर उनकी मौत हो गई. इस तरह शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. घर में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, 25 अप्रैल को बिसंडा के रहने वाले गणेश प्रजापति अपने बड़े बेटे विनोद की बारात लेकर बदौसा थाना के पौहार गांव गए थे. शादी की सभी रस्में और कार्यक्रम तय समय के अनुसार चल रहे थे. घर में खुशियों का माहौल था. लेकिन किसी को नहीं पता था कि आगे क्या होने वाला है. सुबह के समय बारात के बाद नेग देने के लिए दूल्हे का भाई अपनी बोलेरो से जनवासे साड़ियां लेने जा रहा था.

कार की चपेट में आए दूल्हे के पिता

जनवासे में दूल्हे का भाई कार को बैक करके मोड़ने लगा. उसी दौरान दूल्हे के पिता गणेश प्रजापति कार की चपेट में आ गए. गाड़ी उनके ऊपर चढ़ गई. इससे गणेश प्रजापति बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से ही आरोपी बेटा मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया. दूल्हे के पिता की मौत से दोनों पक्षों में कोहराम मच गया. इसके बाद बारात बगैर दुल्हन को विदा कराए ही वापस लौट गई.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या बताया?

इस घटना के संबंध में SHO बदौसा ने बताया कि एक व्यक्ति जो अपने बेटे की बारात लेकर पौहार गांव आए थे, गाड़ी से दबकर उनकी मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी. अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है. वहीं, दूल्हे के घर में मातम का माहौल है. घर के मुखिया की इस तरह मौत हो जाएगी, वो भी बेटे की शादी के दिन, किसी ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा होगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply