google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

‘यह कोई तरीका नहीं है’, रिपोर्टर के चिल्लाने पर बाबर आजम ने दिया खतरनाक रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल!

 पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए लेकिन एक रिपोर्टर को तवज्जो नहीं दी। बाबर ने रिपोर्टर को घूरकर देखा।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। पाकिस्तान टीम ने मैच के रिजल्ट के लिए काफी कोशिश की पर कोई फायदा नहीं हुआ। पाकिस्तान ने पांचवें दिन के तीसरे सेशन में न्यूजीलैंड को 138 रनों का टारगेट दिया। जवाब में मेहमान टीम ने 1 विकेट पर 61 रन बना लिए थे लेकिन खराब रौशनी के कारण आगे का खेल नहीं हो सका और मैच बेनतीजा रहा। मुकाबले के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड की और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

रिपोर्टर को दिया खतरनाक रिएक्शन

बाबर ने एक तरफ पत्रकारों के सवाल पर सहज होकर जवाब दिया तो उन्होंने दूसरी तरफ उन्होंने एक रिपोर्टर को खतरनाक रिएक्श दिया। उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, बाबर जब प्रेसर रूम से जाने वाले थे तो रिपोर्टर चिल्लाया, “ये कोई तरीके नहीं हैं, यहां सवाल के लिए आपको इशारे कर रहे हैं और आप जा रहे हैं।” इसके बाद, बाबर ने कोई जवाब नहीं दिया और रिपोर्टर को थोड़ी देर तक घूरकर देखा। कहा जा रहा है कि बाबर ने यह रिएक्शन इसलिए दिया, क्योंकि रिपोर्टर ने कुछ दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में असहज करने वाला सवाल पूछा था।

पाकिस्तान टीम घर में बुरी तरह फेल

गौरतलब है कि बाबर के नेतृत्व वाली पाकिस्तान टीम के लिए साल 2022 टेस्ट के लिहाज से अच्छा नहीं रहा। पाकिस्तान ने घरेलू सरजमीं पर सात टेस्ट खेले और एक मैच भी नहीं जीता। पाकिस्तान को चार टेस्ट में हार का मुंह देखना पड़ा और तीन मैच ड्रॉ पर छूटे। पाकिस्तान का हाल ही में इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ किया और अब वो न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज में आमने-सामने है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का दूसरा टेस्ट 2 जनवरी से कराची में शुरू होगा।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply