google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से की छुपकर शादी, फैंस ने दिया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों काफी समय वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट बटोर रही थीं. दोनों अक्सर मीडिया के सामने एक-दूसरे के लिए अपना प्यार का इजहार करते दिखते थे. लेकिन अब राखी और आदिल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा दिया है. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छुपकर शादी रचा ली है. कपल ने कोर्ट मैरिज की है और दोनों की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों गले में वरमाला डाले नजर आ रहे हैं.

राखी सावंत ने रचाई शादी

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें राखी व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहने हुए दिख रही हैं और एक्ट्रेस ने माथे पर दुपट्टा डाल रखा है. वहीं, आदिल अपने सिंपल लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जिंस पहनी है. तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की इन तस्वीर को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. कई लोगों ने राखी को उनकी शादी के लिए बधाई दी है.

साइन करती दिखीं राखी

दूसरी तस्वीर में राखी सावंत को डॉक्युमेंट पर साइन करते हुए देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि ये मैरिज सर्टिफिकेट है, जिस पर राखी साइन कर रहे हैं. उनके पास में ही आदिल भी बैठे हुए हैं.
रितेश के बाद थामा था आदिल का हाथ

बता दें कि राखी सावंत की ये दूसरी शादी है. उन्होंने कुछ समय पहले रितेश राज से शादी रचाई थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. उस समय तक राखी ने रितेश का चेहरा किसी को नहीं दिखाया था. हालांकि, बिग बॉस 15 में राखी के साथ रितेश ने भी एंट्री ली थी और तब लोग रितेश को देख हैरान रह गए थे. शो में राखी ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी और रितेश की शादी मान्य नहीं है क्योंकि रितेश पहले से शादीशुदा है. वहीं, शो से बाहर आने के बाद राखी ने रितेश से रिश्ते तोड़ दिए थे, जिसके बाद से ही वह आदिल को डेट कर रही थीं और अब दोनों शादी कर चुके हैं.

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply