Ajab GazabIndia

रात को अंधेरे में प्रेमिका के बिस्तर पर मिला प्रेमी, घरवालों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा.

रात को अंधेरे में प्रेमिका के बिस्तर पर मिला प्रेमी, घरवालों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा.

 रात को अंधेरे में प्रेमिका के बिस्तर पर मिला प्रेमी, घरवालों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा.

आज के इस आधुनिक दौर में प्यार के चक्कर में पड़ कर युवा पीढ़ी किस हद तक पहुंच रही है यह कुछ कहा नहीं जा सकता है। कुछ इसी प्रकार की घटना कौधियारा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले एक गाँव में देखने को मिली है। जहाँ पर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर रात में चोरी छिपे पहुंच गया। वहां घर पर पहले से अपने प्रेमी के इन्तजार मे बैठी प्रेमीका ने प्रेमी के आने पर अपने घर का दरवाजा खोल दिया।


यह गांव कतली है यहां क्यों आए: गांव की महिला
लेकिन महज संयोग देखिए कि घर में आहट होने पर प्रेमिका के घरवाले जाग गए और एक कमरे में एकांत में युवक व युवती को देखकर सब दंग रह गए।

जिसके बाद युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक को घर के सामने स्थित नीम के पेड़ में बांध दिया और सुबह होने पर पूरे गांव के ग्रामीणों के सामने उक्त प्रेमी युवक की लाठियों से जमकर पिटाई शुरू कर दी गई। इस दौरान गांव की अन्य महिलाएं वीडियो में कहती सुनी जा सकती हैं कि यह गांव कतली है यहां क्यों आए।


परिजनों ने चोरी के आरोप में पुलिस को सौंपा
लाठियों की मार से कराह रहे प्रेमी ने अपने आपको बचाने की लोगों से गुहार लगाता रहा पर युवती के घरवाले उक्त युवक को पीटते-पीटते जब थक गए और गांव के अन्य लोगों द्वारा कहा गया कि अब मत मारो नहीं तो फंस जाओगे तब जाकर उसे छोड़ा गया। जिसके बाद कौंधियारा थाने में सूचना देकर उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया गया।


लड़की के बुलाए जाने पर उनके घर गया था: प्रेमी
पकड़ा गया प्रेमी युवक नशीब अली उर्फ राजाबाबू रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का रहने वाला है। पूछे जाने पर कि परिवार ने तुम्हें बांधकर क्यो मारा? तो उसने बताया कि उनकी लड़की (प्रेमिका) ने हमें बुलाया था और हम उनके घर में सो गए थे। जिसके बाद परिजनों ने हमें देख लिया और बुरी तरह पिटाई की।

लड़कियों से बात करने के लिए missmadhu.online वेबसाइट पर जाएँ।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply