Ajab GazabIndia

राहुल गाँधी कांग्रेस की कस्ती को खुद ही डूबा देंगे कोई और नहीं आएगा

राहुल गाँधी कांग्रेस की कस्ती को खुद ही डूबा देंगे कोई और नहीं आएगा

राहुल गाँधी कांग्रेस की कस्ती को खुद ही डूबा देंगे कोई और नहीं आएगा

Lok Sabha Elections 2024: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस को कोई और नहीं, बल्कि खुद राहुल गांधी ही ले डूबेंगे. पूर्व कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी पर तंज भी कसा और उन्हें ‘महापुरुष’ बताया. पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी महापुरुष हैं, इसलिए वे कुछ भी बोल सकते हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस के अंत का सपना देखा था और कोई भी ऐसा नहीं कर सका, बीजेपी भी नहीं, लेकिन अब राहुल गांधी खुद ऐसा कर रहे हैं. राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म कर रहे हैं और अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. ये बात सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि देश भर के करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता जानते हैं. उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद कांग्रेस सबसे कम जीतने वाली पार्टी होगी.

आचार्य प्रमोद कृष्णण को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. आचार्य कृष्णम कांग्रेस की ओर से भव्य राम मंदिर के उद्घाटन में जाने वाले चुनिंदा नेताओं में शामिल थे. उन्होंने उस दौरान जमकर पीएम मोदी की तारीफ की थी. साथ ही अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी भी की थी. पार्टी से बाहर निकाले जाने के बाद से आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस और पार्टी आलाकमान पर लगातार हमलावर हैं.
नाना पटोले के बयान को लेकर भी विपक्ष पर हमलावर हुए थे आचार्य कृष्णम

इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम महाराष्ट्र कांग्रेस चीफ के बयान को लेकर विपक्ष पर हमलावर हो गए थे. दरअसल, नाना पटोले ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कपड़ों के रंग को लेकर उन पर निशाना साधा था और योगी की तुलना रावण से कर दी थी. नाना पटोले के इस बयान के बाद प्रमोद कृष्णम ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि विपक्ष के नेता भगवा शब्द को ही मिटाना चाहते हैं, वे ये भी चाहते हैं कि सनातन को मिटा दिया जाए. पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत के झंडे में भी भगवा रंग है, इसे कैसे निकालोगे?
किया दावा- बंगाल में क्लीन स्वीप करेगी भाजपा

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ये भी दावा किया कि इस बार बंगाल में भाजपा क्लीन स्वीप करेगी और सभी लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन ने चुनावी बारात में अब तक दूल्हे का चयन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास न तो नेता हैं और न ही नीतियां हैं. उन्होंने दावा किया कि 4 जून को एक बार फिर भाजपा बहुमत हासिल करेगी और नरेंद्र दामोदर दास तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.
इसे जरूर पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply