Ajab GazabIndia

रेप के आरोप में बदनाम हो चुके हैं बॉलीवुड के यह 6 सितारे, नंबर 2 का खत्म हो चुका है करियर

रेप के आरोप में बदनाम हो चुके हैं बॉलीवुड के यह 6 सितारे, नंबर 2 का खत्म हो चुका है करियर

रेप के आरोप में बदनाम हो चुके हैं बॉलीवुड के यह 6 सितारे, नंबर 2 का खत्म हो चुका है करियर
फिल्म इंडस्ट्री का रिश्ता विवादों से काफी गहरा है। बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने विवादों को लेकर कई बार मीडिया की सुर्खियां बन चुके हैं। इसके अलावा कई ऐसे भी अभिनेता है जो अपने विवादों के चलते जेल की जेल की हवा खा चुके। आइए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसा सितारों के बारे में बताते हैं, जिन पर रेप जैसे संगीन आरोप लग चुके हैं। तो आइये जानते हैं इन सितारों के बारे में।

1:- राजकुमार संतोषी: ‘अंदाज अपना अपना’ और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्में बॉलीवुड को देने वाले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने कई शैलियों में काम किया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने फिल्म ‘चाइना गेट’ की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर राजकुमार संतोषी पर रेप का आरोप लगाया था। उनके अनुसार राजकुमार अपनी पोजीशन का नाजायज फायदा उठा रहे थे, इस घटना ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की सच्चाई को उजागर किया था।
2:- शाइनी आहूजा: शाइनी आहूजा करियर कि शुरुआत में ही तरक्की करने वाले स्टार आज गुमनामी कि जिंदगी जी रहे हैं। आखिरी बार शाइनी फिल्म ‘बेलकम बैक’ में नजर आए थे, लेकिन अब वह इंडस्ट्रीज से कोसों दूर चले गए है। एक वक्त था जब शाइनी के पास काम की बिल्कुल कमी नहीं थी लोग सवाल उठते है कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो स्टार अचानक गायब हो गए। लेकिन इसके पीछे एक बड़ा विवाद छुपा है। शाइनी कि एक गलती ने उनका सारा स्टारडम उनसे छीन लिया। साल 2009 में घरेलू नौकरानी ने उन पर रेप का आरोप लगाया था। रेप जैसे घिनौने आरोप लगने के बाद शाइनी आहूजा का बॉलीवुड करियर लगभग खत्म हो गया।
3:- सुभाष कपूर: जॉली एलएलबीऔर जॉली एलएलबी 2 जैसे व्यंग्यपूर्ण हास्य नाटकों का निर्देशन करने के लिए जाने वाले सुभाष कपूर एक भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक हैं। आपको बता दें कि सुभाष कपूर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने साल 2014 मे रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने सुभाष को गिरफ्तार किया था। उन्हें अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से 10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्‍हें जमानत मिल गई थी।
4:- इंदर कुमार: बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार का कुछ वक्त पहले निधन हुआ। इंदर कुमार पर फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर 23 वर्षीय एक मॉडल से बलात्कार करने का आरोप लगा था। इंदर कुमार के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कम्पलेंट हुई थी। मॉडल ने आरोप लगाया था कि इंदर ने बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर उनका शोषण किया था। इंदर इस आरोप से इनकार करते रहे, उनका कहना था कि उनका मॉडल के साथ रिश्ता जरूर था। मगर वह दोनों की मर्जी से था। हालांकि बाद में इंदर बेकसूर साबित हुए थे।
5:- आदित्य पंचोली: निर्मल पंचोली उर्फ़ आदित्य पंचोली एक भारतीय और टीवी कलाकार हैं। जो मुख्यतः फिल्मों और टीवी में दिखाई पड़ते हैं। आदित्य पंचोली और विवादों का बहुत पुराना नाता रहा है। झगड़ालू मिजाज के आदित्य पर रेप जैसे संगीन आरोप भी लगे हैं।

6:- मधुर भंडारकर: ‘फैशन’ और ‘कैलेंडर गर्ल्स’ जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक मधुर भंडारकर के ऊपर भी एक न्यूकमर प्रीति जैन के रेप का आरोप लग चुका है। प्रीति का आरोप था कि मधु कई सालों कर उन्हें फिल्मों का झांसा देकर उनका शारीरिक उत्पीड़न करते रहे, हालांकि बाद में मधुर को रिहाई मिल गई थी। कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply